Rahul Gandhi Vidisha Visit

Rahul Gandhi Vidisha Visit: राहुल गांधी ने एमपी में इतनी सीट पर किया 100 प्रतिशत जीत दावा, विदिशा में पार्टी के पक्ष में बनाया माहौल

Rahul Gandhi Vidisha Visit मध्य प्रदेश में कितनी सीटें जीतेगी कांग्रेस', राहुल गांधी ने बताया, बोले लिखकर देने को तैयार

Edited By :   Modified Date:  November 14, 2023 / 03:02 PM IST, Published Date : November 14, 2023/3:02 pm IST

Rahul Gandhi Vidisha Visit: विदिशा। मुहाने पर खड़ा मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अंतिम ताकत झोंकी जा रही है। जनता के बीच आखिरी पड़ाव का चुनाव प्रचार किया जा रहा है। इससे पहले बीजेपी के दिग्गज और पीएम मोदी भी जनता के बीच भारी संख्या में बीजेपी के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहें है। इसी कड़ी में आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी विदिशा पहुंचे। यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करत हुए अपने पक्ष में माहौल बनाया।

Rahul Gandhi Vidisha Visit: राहुल गांधी ने विदिशा में सभा को संबोधित करते हुए कहा- मैं 100 प्रतिशत कह सकता हूं कि यहां पर कांग्रेस पार्टी का तूफान आने वाला है। आप लिखकर रख लो मध्यप्रदेश की जनता कांग्रेस को 145 से 150 सीट तक देने जा रही है। राहुल गांधी ने कहा कि मध्यप्रदेश की जनता ने प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार चुनी थी। मोदी, शिवराज, अमित शाह ने मिलकर चुनी सरकार को चोरी किया।

Rahul Gandhi Vidisha Visit: राहुल गांधी ने एक बार फिर नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि तोमर के बेटे के अलग-अलग वीडियो सामने आए हैं। जिनमें वो करोड़ों रुपए की बात कर रहा है। इस पर मोदी कुछ नहीं बोलते? अब तक उन पर कार्रवाई क्यों नहीं की गई। यहां करोड़ों रुपए देकर कांग्रेस पार्टी के विधायकों को खरीदकर सौदा करके, जो आपका निर्णय था। जो आपके दिल की बात थी। उसे बीजेपी के नेताओं ने, प्रधानमंत्री ने कुचलने का काम किया। आपके साथ धोखा किया। किसानों, मजदूरों, छोटे व्यापारियों, युवाओं, बेरोजगार युवाओं को धोखा दिया।

Rahul Gandhi Vidisha Visit: मोदी जी अपने हर भाषण में कहते हैं हमने यहां 500 कारखाने खोले हैं। एक दिखा दो मुझे, जो कारखाना मोदी ने खोला हो। अमित शाह ने, शिवराज सिंह चौहान ने। मैं देखना चाहता हूं, कहां है ये कारखाना। एक भी नहीं है। बीजेपी ने हमारी सरकार क्यों चोरी की। क्योंकि ये चोरी करना चाहते हैं। इन्होंने व्यापम के जरिए 1 करोड़ लोगों को भविष्य बेच डाला। 40 लोगों की हत्या हुई। मोदी ने जांच कराई? आपने मंत्री तोमर के बेटे का वीडियो देखा? उसके अलग-अलग वीडियो हैं। वो करोड़ों की बात कर रहा है। उस बारे में मोदी कुछ नहीं बोलेंगे?

Rahul Gandhi Vidisha Visit: हम बीजेपी से लड़ते हैं। कर्नाटक में हमने इनको मारकर भगाया। हिमाचल प्रदेश में मारकर भगाया। नफरत के साथ नहीं। हम नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलते हैं। हम अहिंसा के सिपाही हैं। हम मारते नहीं हैं। मगर मध्यप्रदेश में प्यार से मारकर हमने इनको भगाया है। कहा कि यहां तुम्हारी जगह नहीं है। किसान कहते हैं कर्जा माफ करो। लाठी मारकर टांग तोड़ दी जाती है। अडाणी जी आते हैं तो लाल कारपेट बिछा दिया जाता है। यहां दो हिंदुस्तान बसा रखे हैं। एक में अमीर हैं दूसरे में गरीब किसान। मैं कहता हूं एक हिंदुस्तान होना चाहिए। उसमें सबकी इज्जत होनी चाहिए।

Rahul Gandhi Vidisha Visit: हम किसान, मजदूर के जेब में पैसा डालते हैं। यहां हमने कर्जा माफी की बात की। मैं यहां आपको गारंटी दे रहा हूं। चुनाव बाद मध्यप्रदेश में किसानों का 2 लाख रुपए तक का कर्जा माफ होगा। अगर किसान और मजदूर मजबूत नहीं हैं, तो देश मजबूत नहीं है। अभी भाषण चल रहा है। यहां कितने मीडिया वाले है। एक कैमरा लगा है। मोदी के सामने 50-100 कैमरा क्यों लगे रहते हैं। मोदी का चेहरा आपको 24 घंटे टीवी पर देखने को मिलेगा। मोदी का चेहरा आता है, हिंदू धर्म की बात करेंगे। हिंदू-मुस्लिम की बात करेंगे। एक दूसरे से लड़ाएंगे।

ये भी पढ़ें- PM Modi Betul Visit: आदिवासियों को मिलने जा रही बड़ी सौगात, पीएम ने दी 24 हजार करोड़ रुपये की योजना शुरू करने की जानकारी

ये भी पढ़ें- PM Modi Betul Speech: “आपको धमकियों से डरने की जरूरत नहीं, 3 दिसंबर के बाद भी एमपी में बीजेपी”, बैतूल में गरजे पीएम मोदी

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक