Beer se chalne wali bike

पेट्रोल या बिजली से नहीं ‘बीयर’ से चलती है ये बाइक, हवा से करती है बात, जानें किसने किया ये अनोखा अविष्कार

Beer se chalne wali bike युवक ने बना दी बीयर से चलने वाली अनोखी Bike, टॉप स्पीड 240Kmph, जानें – अनेक खूबी

Edited By :   Modified Date:  May 14, 2023 / 05:51 PM IST, Published Date : May 14, 2023/5:51 pm IST

Beer se chalne wali bike: न्यूयॉर्क। अमेरिका के मिशेलसन ने बियर से चलने वाली बाइक का आविष्कार किया है। Kai Michaelson नाम का यह शख्स अपने अजीबोगरीब आविष्कारों के लिए जाना जाता है। इससे पहले उन्होंने रॉकेट से चलने वाले शौचालय और जेट से चलने वाले कॉफी पॉट का आविष्कार किया था। michelson ने अपने Bloomington Garage में बीयर से चलने वाली मोटरसाइकिल बनाकर सभी को चौंका दिया। माइकल की बाइक पर लगा कॉइल बियर को 300 डिग्री तक गर्म करता है और फिर बाइक का नोज़ल उसे तेज कर देता है.

240 किमी/घंटा की रफ्तार

Beer se chalne wali bike: माइकलसन ने कहा, “गैस की कीमतें बहुत तेजी से बढ़ रही हैं।” मुझे शराब अच्छी नहीं लगती। शराबी नहीं होने के कारण, मैं बीयर के बेहतर उपयोग के बारे में नहीं सोच सकता। यह ईंधन के रूप में अच्छा काम करता है। उनका कहना है कि बाइक 150 मील प्रति घंटे की गति तक पहुंच सकती है और वह जल्द ही अपने कौशल का परीक्षण करेंगे। माइकेलसन के बेटे बडी ने कहा कि बाइक किसी भी तरह के पेय से ऊर्जा से चल सकती है।

रेडबुल से भी कर सकते है इस्तेमाल

Beer se chalne wali bike: यह रेडबुल और यहां तक कि कारिबू कॉफी भी हो सकती है। जो भी हो लेकिन बीयर सबसे अच्छी है। इस जोड़ी ने कहा कि बाइक को कुछ दिनों में हटा दिया जाएगा और उनके स्थानीय संग्रहालय में रखा जाएगा, जहां उनके अधिकांश चीजे रखी गई हैं। अब देखना यह होगा कि क्या कोई मोटरसाइकिल कंपनी गैस की बढ़ती कीमतों से पीड़ित लोगों को राहत देने के लिए माइकल्सन के आविष्कार में दिलचस्पी लेती है या नहीं।

ये भी पढ़ें- जीवन में कभी नहीं होगा मानसिक तनाव, पंडित मिश्रा ने बताया बैचेनी से छुटकारा पाने का आसान उपाए

ये भी पढ़ें- MP बोर्ड के छात्रों का इंतजार खत्म, कल जारी होगा 5वीं-8वीं का रिजल्ट, ऐसे कर सकते है चेक

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers