It's decided.. yezdi's bike is coming on this date, Royal Enfield will get tough competition

हो गया तय.. इस तारीख को आने वाली है yezdi की पहली बाइक, Royal Enfield को मिलेगी कड़ी टक्कर

It's decided.. yezdi's bike is coming on this date, Royal Enfield will get tough competition

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : December 26, 2021/12:17 pm IST

नई दिल्ली। अगर आप भी है Yezdi एडवेंचर बाइक के दीवाने तो, आपको लिए खुशखबरी है। Yezdi Roadking ADV को आधिकारिक तौर पर अगले साल 2022 में 13 जनवरी को पेश किया जाएगा। कयास लगाया जा रहा है कि इस बाइक को लॉन्च होने के बाद इसका सीधा और कड़ा मुकाबला रॉयल एनफील्ड के ऑफ-रोड बाइक रॉयल एनफील्ड हिमालयन से हो सकती है।

पढ़ें- भारत के दिग्गज खिलाड़ी ने पत्नी के निधन के बाद दुनिया को कहा अलविदा

Yezdi Roadking एक एडवेंचर बाइक है, जिसे ऑफ-रोड बाइक के लिहाज से तैयार किया जा रहा है। अगर अफवाहों पर विश्वास किया जाए, तो इसे भारत में एडवेंचर बाइकिंग के बढ़ते क्रेज को देखते हुए इसमें लॉन्ग-ट्रैवल सस्पेंशन, स्प्लिट सीट्स, हाई-राइज़ सीटिंग और एक मजबूत बिल्ड मिल सकता है।

पढ़ें- देश में 17 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों से ओमिक्रॉन के अब तक 422 मामले सामने आए, कोरोना के 6,987 नए केस

Yezdi Roadking एडवेंचर टूरर बाइक को कई बार टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। इस बाइक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर कई बार वायरल हो चुकी है। सोशल मीडिया पर शेयर तस्वीर को देख लोगों का कहना है कि यह मोटरसाइकिल दिखने में रॉयल एनफील्ड की ऑफ-रोड बाइक रॉयल एनफील्ड हिमालयन जैसी है।

पढ़ें- उदयपुर पैलेस में बढ़ाई गई सुरक्षा, देवव्रत सिंह ने मौत से पहले दूसरी पत्नी पर लगाए थे कई आरोप, अब थाने पहुंचा राजघराने का विवाद

रोडकिंग एडीवी के इंजन की बात करें तो, इसके बारे में अधिकारिक जानकारी 13 जनवरी 2022 को मिल सकती है, लेकिन कयास लगाया जा रहा है कि इसमें 334cc, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन का उपयोग किया जा सकता है, जो 30.64bhp और 32.74Nm की पीक टॉर्क जेनरेट कर सकता है।

पढ़ें- पालघर में भूकंप के झटके से सहमे लोग.. 3.9 मापी गई तीव्रता