अब हर जगह आसानी से मिलेगी हीरो इलेक्ट्रिक बाइक, वितरण व्यवस्था मजबूत बनाने स्टार्टअप के साथ करार |

अब हर जगह आसानी से मिलेगी हीरो इलेक्ट्रिक बाइक, वितरण व्यवस्था मजबूत बनाने स्टार्टअप के साथ करार

बिजली से चलने वाले दोपहिया वाहन (ई-वाहन) बनाने वाली कंपनी हीरो इलेक्ट्रिक ने अंतिम छोर तक वितरण व्यवस्था को मजबूत करने के लिए डिलीवरी समाधान प्रदाता स्टार्टअप टर्टल मोबिलिटी के साथ साझेदारी की है

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : January 10, 2022/5:23 am IST

Hero Electric signs agreement with Turtle : मुंबई, 10 जनवरी (भाषा) बिजली से चलने वाले दोपहिया वाहन (ई-वाहन) बनाने वाली कंपनी हीरो इलेक्ट्रिक ने अंतिम छोर तक वितरण व्यवस्था को मजबूत करने के लिए डिलीवरी समाधान प्रदाता स्टार्टअप टर्टल मोबिलिटी के साथ साझेदारी की है। सोमवार को जारी विज्ञप्ति के अनुसार इस साझेदारी के तहत हीरो इलेक्ट्रिक स्टार्टअप कंपनी टर्टल मोबिलिटी को बिजली से चलने वाले एक हजार स्कूटर का वितरण करेगी।

read more: दिग्विजय सिंह का RSS पर बड़ा हमला, बोले- संघ आतकंवाद और बम बनाने की देता है ट्रैनिंग

वितरण श्रेणी में इलेक्ट्रिक वाहनों के परिवेश को विकसित करने के लिए 2021 की दूसरी तिमाही में टर्टल मोबिलिटी को शामिल किया गया था। कंपनी तब से हीरो इलेक्ट्रिक के साथ साझेदारी में है। हीरो इलेक्ट्रिक ने कहा कि सरकार ई-कॉमर्स और अंतिम छोर तक वितरण व्यवस्था के लिये इस्तेमाल किए जाने वाले वाहनों को इलेक्ट्रिक वाहनों में बदलने का लक्ष्य बना रही है, ताकि कार्बन उत्सर्जन को कम किया का सके।

read more: कोरोना के बढते मामलों के बीच बंद होंगे साइ अभ्यास केंद्र, एलीट खिलाड़ियों के शिविर जारी

कंपनी के अनुसार उसने क्षेत्र की चुनौतियों के समाधान को लेकर इलेक्ट्रिक स्कूटर की आपूर्ति के लिये कई बी2बी स्टार्टअप (कंपनियों के बीच कारोबार) के साथ गठजोड़ किया है।