Mahindra Bolero Neo Limited Edition

Mercedes G Wagon को टक्कर देगी महिंद्रा की ये शानदार SUV, कीमत है मात्र 11.50 लाख रुपए

Bolero Neo Limited Edition : Mercedes G Wagon को पसंद करने वालों के लिए महिंद्रा एक किफायती SUV लेकर आई है। इस गाड़ी का लुक काफी हद तक

Edited By :   Modified Date:  January 27, 2023 / 02:25 PM IST, Published Date : January 27, 2023/2:25 pm IST

नई दिल्ली : Bolero Neo Limited Edition : Mercedes G Wagon को भारतीय बाजार में एक दमदार SUV के रूप में जाना जाता है। इस SUV की कीमत करीब 2.9 करोड़ रुपये है और इसी कारण हर किसी के लिए इसे खरीद पाना मुमकिन नहीं है। ऐसे में Mercedes G Wagon को पसंद करने वालों के लिए महिंद्रा एक किफायती SUV लेकर आई है। इस गाड़ी का लुक काफी हद तक G-Wagon जैसा ही है।

यह भी पढ़ें : Toyota Innova Crysta का इंतजार खत्म! जल्द केवल डीजल इंजन के साथ होगी वापसी, शुरू हुई बुकिंग 

महिंद्रा ने पेश की Bolero Neo Limited Edition

Bolero Neo Limited Edition : महिंद्रा ने देश में Bolero Neo Limited Edition पेश किया है। कंपनी ने इसकी कीमत 11.50 लाख रुपए (एक्स-शोरूम, भारत) रखी है। यह लिमिटेड एडिशन कंपनी की बोलेरो नियो के टॉप वेरिएंट N10 पर बेस्ड है। इसे स्टैंडर्ड वर्जन से अलग बनाने के लिए लुक और फीचर्स में कुछ बदलाव किए गए हैं। यह लिमिटेड एडिशन बोलेरो नियो N10 की तुलना में करीब 29,000 रुपये महंगा है और रेंज-टॉपिंग N10 (O) की तुलना में 78,000 रुपये सस्ता है।

यह भी पढ़ें : शराब के नशे में टुन्न होकर झंडा फहराने पहुंचा था स्कूल का प्रधान पाठक, ड्राई डे के दिन कहां से मिली शराब?

बोलेरो नियो लिमिटेड एडिशन में इन चीजों को किया गया अपग्रेड

Bolero Neo Limited Edition : एक्टीरियर की बात करें तो इसमें रूफ स्की-रैक, नई फॉग लाइट, इंटीग्रेटेड LED DRL के साथ हेडलैंप और डीप सिल्वर कलर स्कीम में स्पेयर व्हील कवर दिया गया है। केबिन को ड्यूल-टोन लैदर सीट में अपग्रेड किया गया है। ड्राइवर की सीट हाइट के लिए एडजस्टमेंट और ड्राइवर व को-पैसेंजर के लिए लंबार सपोर्ट भी मिलता है। सेंटर कंसोल में सिल्वर इंसर्ट्स हैं, जबकि पहली और दूसरी रॉ में आर्मरेस्ट दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें : ‘Mrs Chatterjee vs Norway Release Date: ‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ की रिलीज डेट आउट, जानिए कब सिनेमा घरों में देख पाएंगे आप 

बोलेरो नियो लिमिटेड एडिशन में मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

Bolero Neo Limited Edition : फीचर की बात करें तो बोलेरो नियो लिमिटेड एडिशन में 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, रिवर्स पार्किंग कैमरा, क्रूज़ कंट्रोल, महिंद्रा ब्लूसेंस कनेक्टिविटी ऐप और स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल दिए गए हैं। ड्राइवर की सीट के नीचे एक अंडर सीट स्टोरेज ट्रे भी है। यह SUV 7 सीटर ऑप्शन के साथ आती है। पीछे की पंक्ति में साइड-फेसिंग जंप सीट्स दी गई हैं। इंजन में कोई बदलाव नहीं है। इसमें 1.5-लीटर mHawk 100 डीजल इंजन दिया गया है, जो 100 bhp और 260 Nm का पीक टॉर्क देता है। इसे 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers