Maruti Alto Lapin LC! New Suzuki Alto With Retro Looks

Maruti ने लॉन्च किया Aulto का नया अवतार! लुक में कम नहीं BMW की मिनी कूपर से, क्यूटनेस देखकर दे बैठेंगे दिल

Maruti ने लॉन्च किया Aulto का नया अवतार, कम नहीं BMW की मिनी कूपर से! Maruti Alto Lapin LC! New Suzuki Alto With Retro Looks

Edited By: , June 25, 2022 / 12:02 PM IST

नई दिल्ली: Maruti Alto Lapin LC भारत की नामी कार निर्माता कंपनी मारुति की 800 के बाद सबसे ज्यादा बिकने वाली कार ऑल्टो है। कंपनी ने अब तक लाखों ऑल्टो कार बेचे हैं। मारुति ने हाल ही में जापानी बाजार में ऑल्टो का नया अवतार पेश किया है, जो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। मारुति ने इस गाड़ी का इंटीरियर आउटलुक सहित कई फीचर्स में बदलाव किए हैं। लॉन्च के साथ ही इसके लुक को लेकर चर्चा होने लगी है बताया जा रहा है कि इसे ऑल्टो लेपिन एलसी नाम दिया गया है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More: वीरांगना रानी दुर्गावती की शौर्यगाथा पढ़ेंगे मध्यप्रदेश के स्कूली बच्चे, सीएम शिवराज ने पाठ्यक्रम में शामिल करने का किया ऐलान

Maruti Alto Lapin LC नई सुजुकी ऑल्टो लेपिन एलसी में 660 सीसी का 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलता है। यह करीब 63 बीएचपी पावर जनरेट करता है। इसमें आपको फ्रंट व्हील ड्राइव और 4-व्हील ड्राइव विकल्प मिलते हैं। यह काफी अच्छा है।

रेट्रो स्टाइल वाली नई सुजुकी ऑल्टो लेपिन एलसी में 4 डबल टोन कलर ऑप्शन और 7 सिंगल कलर ऑप्शन मिलते हैं। यह छोटी कार है लेकिन फिर भी इसमें चार लोग बैठ सकते हैं। 4 डबल टोन कलर ऑप्शन में कीमत बढ़ जाती है।

जापान में नई सुजुकी ऑल्टो लेपिन एलसी की कीमत 1,496,000 येन (करीब 8 लाख रुपए) से शुरू होती है। यह 2WD की कीमत है, 4WD की कीमत 1,597,200 येन (लगभग 9 लाख रुपए) से शुरू होती है। यह कीमतें टैक्स लगाकर हैं।

इसमें न्यू ग्रिल और फ्रंट में बड़ी गोल LED लाइट दी गई हैं। अगर आगे से इसकी बैजिंग हटा दी जाए तो पहली नजर में इसे देखकर कोई भी यही कहेगा कि यह बीएमडब्ल्यू ग्रुप की मिनी कूपर जैसी लग रहा है।

इंटीरियर में चेक डिजाइन वाले सीट कवर मिलेंगे, जो लेदर के साथ डुअल टोन फिनिशिंग में आते हैं। बैक सीट के लिए कप होल्डर का ऑप्शन, सुरक्षा के लिहाज से सीट बेल्ट और आराम के लिए हेडरेस्ट मिलेंगे।

 

#HarGharTiranga