Maruti Suzuki Swift VDI on Only 3.80 Lakh by Zero Down Payment

Zero डाउन पेमेंट पर मात्र 3.80 लाख रुपए में घर ले जाइए Maruti Suzuki Swift VDI, जानिए क्या है ऑफर

Zero पर मात्र 3.80 लाख रुपए में घर ले जाइए Maruti Suzuki Swift VDI! Maruti Suzuki Swift VDI on Only 3.80 Lakh by Zero Down Payment

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : January 2, 2022/8:17 pm IST

नई दिल्ली: Maruti Suzuki Swift VDI on Only 3.80 Lakh भारत ऐसा देश है, जहां लोग कम दाम पर अच्छी चीजें चाहते हैं। इसी के चलते भारतीय बाजारों में हैचबैक कारों की डिमांड ज्यादा है। लेकिन इस सेग्मेंट की कुछ कारें डिजाइन और फीचर्स की वजह से ज्यादा पसंद की जाती है। सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली हैच बैक कार में मारुति की स्विफ्ट लोगों की पहली पसंद है।

Read More: यहां 8 जनवरी तक स्कूलों को बंद करने का आदेश, जिला प्रशासन ने लिया फैसला 

Maruti Suzuki Swift VDI on Only 3.80 Lakh मारुति स्विफ्ट को शोरूम से खरीदने पर आपको 6.75 लाख रुपए से लेकर 7.40 लाख रुपए तक खर्च करने होंगे। लेकिन आपके पास इतनी बड़ी रकम नहीं है तो यहां बताए गए ऑफर के जरिए आप इस कार को आधी से कम कीमत पर खरीद सकते हैं वह भी आसान लोन प्लान के साथ। इस कार कार पर आज का ऑफर दिया है CARS24 ने जो एक सेकेंड हैंड कार खरीदने बेचने वाली वेबसाइट है जिसने इस कार को अपनी साइट पर पोस्ट किया है और कीमत रखी है 3,81,699 रुपए।

Read More: ग्रामीणों ने अधेड़ को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, शक था कि उसने चुराई है बकरी

वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, इस कार का मॉडल अप्रैल 2015 है और इसकी ओनरशिप फर्स्ट है। ये मारुति स्विफ्ट अब तक 89,196 किलोमीटर चल चुकी है और इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली के DL 6C आरटीओ ऑफिस में दर्ज है। इस मारुति स्विफ्ट कार को खरीदने पर कंपनी कुछ शर्तों के साथ छह महीने का वारंटी प्लान और सात दिन का मनी बैक गारंटी प्लान दे रही है। इस मनी बैक गारंटी के मुताबिक, इस कार को खरीदने के सात दिन में ये आपको पसंद नहीं आती है या इसमें किसी तरह की खराबी निकलती है तो आप इसे कंपनी में वापस कर सकते हैं।

Read More: देश की राजधानी में कोरोना विस्फोट, आज मिले 3,194 नए मरीज, 4.59 % हुई  संक्रमण की दर 

वापस करने के बाद कंपनी बिना किसी सवाल के या बिना किसी कटौती के आपको आपकी पूरी पेमेंट वापस देगी। इसके अलावा जिन लोगों का बजट काफी कम है और वो इस कार को लोन पर लेना चाहते हैं उनको कंपनी ये सुविधा भी दे रही है। जिसमें आप इस कार को जीरो डाउन पेमेंट पर घर ले जा सकते हैं और उसके बाद अगले 60 महीने तक आपको हर महीने 8,819 रुपए की मंथली ईएमआई चुकानी होगी। इसके अलावा कंपनी 5000 रुपए की शिपिंग, 5000 रुपए की आरसी ट्रांसफर, थर्ड पार्टी इंश्योरेंस फ्री दे रही है और किसी भी तरह का सर्विस चार्ज नहीं ले रही।

Read More: छत्तीसगढ़: पांच जिलों में ब्लैक आउट, बंद हुई पावर सप्लाई, हाई टेंसन टावर पोल हुआ चोरी