new-nexon-price-revealed

New Nexon Price Revealed: लीक हुई नई टाटा नेक्सॉन की किमत, 7 स्पीड डुअल-क्लच के साथ आएगी सामने, यहां देखें प्राइसिंग

Edited By :   Modified Date:  September 11, 2023 / 07:36 PM IST, Published Date : September 11, 2023/7:36 pm IST

New Nexon Price Revealed: नई टाटा नेक्सॉन फेसलिफ्ट 14 सितंबर को लॉन्च होने के लिए तैयार है, गाड़ी का फेसलिफ्ट वेरियंट दुनिया के सामने आ चुका है।
गांड़ी बहुत चर्चा में है, नेक्सॉन टाटा के उन प्रोडक्स में से एक है जिसे लोगों ने अपनाया है, ये गाड़ी पेट्रोल-डीजल वेरियंट में तो चलती ही है, लेकिन इसका इलेक्ट्रीक वर्जन भी सड़कों पर काफी दिखता है। टाटा के गाडियों की सेफ्टी रेटिंग भी हाई होती है यह भी एक कारण है कि लोग आज कल टाटा की गाडियों को लेना सहीं समझते है।
बहरहाल यहां बात टाटा की नई नेक्सॉन के फेसलिफ्ट वेरियंट की हो रही है, जो 14 सितंबर को लान्च होगी। लॉन्च से पहले गाड़ी के कुछ फीचर्स और इसकी अनुमानित कीमत सामने आ गई हैं।

#IBC24Jansamwad Rajgarh: युवाओं के सर्वांगीण विकास के लिए कारगार है युवा नीति, मेधावी छात्रों को मिलेगी ये सुविधा, यहां देखे वीडियो

दरअसल, कंपनी ने एक इंस्टाग्राम यूजर की पोस्ट पर रिप्लाई किया है जिसमें उसने नेक्सॉन की कीमत पूछी थी। ये रिप्लाई कंपनी ने अपने ऑफिशियल हैंडल से किया,
जिसके अनुसार नई नेक्सॉन फेसलिफ्ट की शुरूआती कीमत 7.39 लाख होगी। लेकिन कुछ समय बाद कंपनी ने अपना रिप्लाई डिलीट कर दिया। जिसके बाद कंपनी के रिप्लाई का स्क्रीनशॉट वायरल हो गया।

अपनी गलती सुधारने की कोशिश में टाटा मोटर्स ने एक आधिकारिक बयान जारी किया। कंपनी के बयान में कहा गया “नए NEXON और नए Nexon EV की कीमत की घोषणा 14 सितंबर 2023 को की जाएगी। कोई भी संबंधित जानकारी जो मीडिया रिपोर्ट में दिखाई जा रही है वह भ्रामक और तथ्यात्मक रूप से गलत है। नई नेक्सॉन डिजाइन, इनोवेशन, टेक्नोलॉजी, सुरक्षा, आराम और प्रदर्शन के मामले में एक प्रमुख अपग्रेड है।”

IND vs PAK Asia Cup 2023: भारत-पाक के मैच में टूटते गए कई बड़े रिकॉर्ड्स.. कोहली ने ही अपने नाम किये कई बड़े कीर्तिमान

2023 की नई टाटा नेक्सन में अभी भी पेट्रोल और डीजल इंजन का विकल्प होगा। पहला विकल्प 1.2-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन है जो 120 पीएस की अधिकतम पावर और 170 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा।
यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड एएमटी के साथ उपलब्ध होगा। इसके अतिरिक्त, कंपनी ने एक बिल्कुल नया 7-स्पीड डुअल-क्लच ऑटोमैटिक भी पेश किया है। इस नए ट्रांसमिशन विकल्प में पैडल शिफ्टर्स भी मिलेंगे। दूसरी ओर, डीजल वेरिएंट में समान 6-स्पीड मैनुअल और एएमटी विकल्प मिलते रहेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tata Nexon (@tatanexonofficial)

 
Flowers