Ola Electric Scooter: Ola का धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का अच्छा मौका! मात्र 4000 रुपए में ले आएं घर... | Simple One Electric Scooter Price in India

Ola Electric Scooter: Ola का धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का अच्छा मौका! मात्र 4000 रुपए में ले आएं घर…

Simple One Electric Scooter Price in India: Ola का धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का अच्छा मौका! मात्र 4000 रुपए में ले आएं घर

Edited By :   Modified Date:  June 17, 2024 / 08:53 PM IST, Published Date : June 17, 2024/8:51 pm IST

Simple One Electric Scooter Price in India: वैसे तो सभी जानते हैं कि इस महंगाई की दुनिया में पेट्रोल और डीजल के दाम बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं, जिसके चलते सभी लोगों का ध्यान भी इलेक्ट्रिक स्कूटर की तरफ बहुत तेजी से आकर्षित हो रहा है। हाल ही में मार्केट में सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर आया है जो वाकई बहुत ही सिंपल और यूजर फ्रेंडली है।

Read more: Business Idea: इस फल की खेती से हर महीने होगी आपकी मोटी कमाई, जानिए कैसे करें शुरुआत… 

अगर आप अपने लिए यह खूबसूरत इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि आप इसे सिर्फ 15385 रुपए का डाउन पेमेंट करके घर ले जा सकते हैं। यह शानदार मॉडल आपको आकर्षक लुक, बेहतरीन माइलेज और दमदार टॉप स्पीड दे रहा है।

आधुनिक फीचर्स से है लैस

अब अगर इस मॉडल के आधुनिक फीचर्स की बात करें तो आपको बता दें कि इसमें आपको 90 एरिया के टायर के साथ ही 12 इंच के ट्यूबलेस एलॉय व्हील की सुविधा दी गई है। इसके अलावा आपको फ्रंट में 200 mm डिस्क और रियर में 190 mm डिस्क के साथ ही रीजनरेटिव ब्रेकिंग CBSE भी दी जाएगी।

इसके साथ ही इस मॉडल में आपको LED बैक लाइट और 7 इंच की TFT टच स्क्रीन LCD की सुविधा दी जाएगी। इसमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी दी जा रही है जिससे आप स्क्रीन पर कॉल और मैसेजिंग अलर्ट के नोटिफिकेशन देख पाएंगे।

बैटरी भी दे रही है अच्छी परफॉर्मेंस

कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि इस मॉडल में आपको 5kwh की क्षमता वाली लिथियम आयन फॉस्फेट बैटरी दी गई है। इसमें लगी बैटरी को चार्ज होने में मात्र 2 घंटे का समय लगता है। इसके साथ ही यह बैटरी आपको जबरदस्त स्पीड और बेहतरीन रेंज भी ऑफर कर रही है।

माइलेज भी है शानदार

अब अगर माइलेज की बात करें तो आपको बता दें कि इसमें आपको 212 किलोमीटर की जबरदस्त रेंज दी जा रही है साथ ही आपको 105 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड दी जा रही है। कंपनी का दावा है कि यह शानदार मॉडल जीरो से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड पकड़ने में मात्र 2.77 सेकंड का समय लेता है। इसकी माइलेज और स्पीड की वजह से इसे काफी पसंद किया जा रहा है।

Read more: Government Scheme: गरीबों के लिए बड़ी खुशखबरी, प्लॉट के साथ एक-एक लाख दे रही सरकार, बस करना होगा ये काम… 

सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर की भारत में कीमत

Simple One Electric Scooter Price in India: इसके साथ ही अगर इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात करें तो आपको बता दें कि इसकी कीमत 1.45 – 1.50 लाख रुपए है। कंपनी का दावा है कि आप 15,385 रुपए का डाउन पेमेंट करके इसे घर ले जा सकते हैं। इसके बाद आपको बैंक की तरफ से 1,38,465 रुपए का लोन दिया जाएगा, इस लोन पर 36 महीने तक 4460 रुपए की EMI देकर आप इस शानदार स्कूटर को हमेशा के लिए अपना बना सकते हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp