This scooter of Bounce Electric will be available for just 50000 rupees

बाजार में जल्द ही दस्तक देगी Bounce Electric की ये शानदार E-Scooter, कीमत सिर्फ 50 हजार रुपए, मिलेंगे ये खास फीचर्स

बाजार में जल्द ही दस्तक देगी Bounce Electric की ये शानदार E-Scooter। This scooter of Bounce Electric will be available for just 50000 rupees

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : November 14, 2021/4:43 pm IST

नई दिल्लीः Electric Scooter in just 50000 देश में इन दिनों इलेक्ट्रिक स्कूटरों की मांग बढ़ती जा रही है। लोगों के द्वारा इसे खूब पसंद किया जा रहा है। इसके साथ ही कई कंपनियां भारतीय बाजार में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इसी कड़ी में बेंगलुरू की एक स्टार्टअप कंपनी शानदार फीचर के साथ ई-स्कूटर मार्केट में दस्तक देने को तैयार है। Bounce Electric नाम की यह कंपनी जल्द ही स्कूटर के लिए प्री-बुकिंग शुरू करेगी।

read more : ‘करी पत्ता’ के नाम से हो रही थी गांजे की तस्करी.. ‘ऑनलाइन गांजा’ ने उड़ाए सबके होश

Electric Scooter in just 50000  ई-स्कूटर में कंपनी ने एक गोल ऑल-LED हेडलैंप, एलसीडी इंस्ट्रूमेंट कंसोल देकर इसके लुक को अच्छा बनाने की कोशिश की है। स्कूटर में फ्रंट और रियर दोनों ही जगह डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। कंपनी इस स्कूटर में 2.1kWh की बैटरी दे सकती है। कंपनी जल्द इस स्कूटर के लिए प्री-बुकिंग शुरू करेगी। कंपनी जनवरी 2022 से डिलिवरी भी शुरू कर सकती है। हालांकि स्कूटर की कीमत के बारे में अभी कंपनी ने कुछ नहीं बताया। दिसंबर के पहले हफ्ते में इसके आउट होने की बात कही जा रही है।

read more : Free Fire गेम खेल रहा था 9 साल का बच्चा, अचानक फट गया मोबाइल… और हो गया ये हाल

Bounce का कहना है कि उनके आने वाले ई-स्कूटर में बैटरी स्वैपिंग की सुविधा होगी। इसका मतलब ये है कि आप बैटरी खत्म होने पर एक बैटरी को निकालकर दूसरी बैटरी लगा सकते हैं। इस स्कूटर के लिए कंपनी जो खास स्कीम लेकर आ रही है, वो इसे बाजार में दूसरों से काफी अलग करेगी। लोग स्कूटर को बिना बैटरी के भी खरीद सकते हैं। वह कंपनी से किराए पर बैटरी लेकर इसे चला सकते हैं। अगर ग्राहक ऐसा करते हैं तो उन्हें बैटरी की कीमत नहीं देनी होगी और स्कूटर की कीमत 40 प्रतिशत तक कम हो जाएगी। रिपोर्ट के अनुसार इस स्कीम के तहत स्कूटर की कीमत 50 हजार रुपये के आसपास रह जाएगी।