Volvo India Launch SUV XC90 New Version in Last Thursday

लॉन्च हुआ Volvo SUV XC90 का नया वर्जन, मिलेगा ये दमदार फिचर्स, जानिए क्या होगी कीमत

लॉन्च हुआ Volvo SUV XC90 का नया वर्जन, मिलेगा ये दमदार फिचर्स! Volvo India Launch SUV XC90 New Version in Last Thursday

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : November 16, 2021/10:31 pm IST

नई दिल्ली: Volvo India Launch SUV XC90 Volvo ने भारत में SUV XC90 का नया मॉडल लॉन्च किया है। कंपनी ने बीते गुरुवार को यह धासु एक्सयूवी लॉन्च किया है। बताया जा रहा है कि SUV XC90 की एक्स शोरूम कीमत 89.90 लाख रुपए तय की गई है।

Read More: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 18 नवम्बर को दुर्ग जिले को देंगे कई बड़ी सौगातें, 177 करोड़ रुपए के विकास कार्यों का करेंगे लोकार्पण व भूमिपूजन  

Volvo India Launch SUV XC90 कंपनी ने बताया कि नई Volvo SUV XC90 पूरी तरह से नए पेट्रोल माइल्ड-हाइब्रिड 1969 सीसी इंजन के साथ आता है। वोल्वो कार इंडिया ने एक बयान में कहा कि यह लॉन्च कंपनी की डीजल से पेट्रोल कारों में अपने बदलाव के कमिटमेंट को पूरा करता है। इससे ग्लोबली कंपनी के कार्बन फुटप्रिंट को कम करने की दिशा में मदद मिलेगी।

Read More: मात्र 50 हजार रुपए में खरीद सकेंगे ये धासू Electric Scooter! कंपनी ने दिया कस्टमर्स को जबर्दस्त ऑफर

Volvo की यह 7 सीटर SUV टच स्क्रीन इंटरफेस जैसी सुविधाओं के साथ आती है, जो कार के फंक्शन, नेविगेशन, कनेक्टेड सर्विस और मनोरंजन को जोड़ती है। कंपनी ने बताया कि SUV XC90 में एडवांस एयर क्लीनर भी है, जिसमें केबिन के अंदर 2.5 PM के लेवल को मापने के लिए एक सेंसर है और वायु प्रदूषण और महीन पार्टिकल्स से जुड़े बुरे हेल्थ प्रभावों को सीमित करने के लिए कार के अंदर की हवा की क्वालिटी को भी ठीक करती है।

Read More: इन कर्मचारियों को नहीं मिलेगा नवंबर महीने का वेतन, जिला प्रशासन ने जारी किया आदेश 

SUV XC90 में लेन कीपिंग सहायता, क्रॉस ट्रैफिक अलर्ट के साथ ब्लाइंट स्पॉट इंफॉरमेशन सिस्टम, टक्कर को कम करने के लिए सपोर्ट, पीछे से टक्कर के लिए अलर्ट जैसे सेफ्टी फीचर्स हैं। इसके अलावा कार में एडप्टिव क्रूज कंट्रोल और पायलट सहायता जैसे फीचर्स भी हैं।

Read More: आज रात 12 बजे से 4 रुपए सस्ता हो जाएगा पेट्रोल, डीजल की कीमत में 5 रुपए की होगी कटौती, इस राज्य की सरकार ने लिया फैसला

 
Flowers