Bounce Electric's will launch Electric Scooter Soon

मात्र 50 हजार रुपए में खरीद सकेंगे ये धासू Electric Scooter! कंपनी ने दिया कस्टमर्स को जबर्दस्त ऑफर

मात्र 50 हजार रुपए में खरीद सकेंगे ये धासू Electric Scooter!! Bounce Electric's will launch Electric Scooter Soon

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : November 16, 2021/10:05 pm IST

नई दिल्ली: Bounce Electric’s Electric Scooter पेट्रोल-डीजल की लगातार बढ़ती कीमतों को देखते हुए भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड तेजी से बढ़ रही है। वहीं दूसरी ओर सरकार भी बैटरी से चलने वाली गाड़ियों को प्राथमिकता दे रही है। कई कंपनियों ने बाजार में बैटरी से चलने वाले वाहन लॉन्च किए हैं। इसी कड़ी में बेंगलुरू की एक स्टार्टअप कंपनी Bounce Electric शानदार ई-स्कूटर बाजार में लॉन्च करने को तैयार है। Bounce Electric जल्द ही ई स्कूटर की बुकिंग शुरू करेगी।

Read More: इन कर्मचारियों को नहीं मिलेगा नवंबर महीने का वेतन, जिला प्रशासन ने जारी किया आदेश 

Bounce Electric’s Electric Scooter मिली जानकारी के अनुसार इस स्कूटर को खरीदने के लिए कंपनी अपने कस्टमर्स को एक खास स्कीम देगी। Bounce कंपनी का कहना है कि, ‘उनके आने वाले E-Scooter में बैटरी स्वैपिंग की सुविधा मिलेगी। इसका मतलब ये है कि आप बैटरी खत्म होने पर एक बैटरी को निकालकर दूसरी बैटरी लगा सकते हैं। इस स्कूटर के लिए कंपनी जो खास स्कीम लेकर आ रही है, वो इसे बाजार में दूसरों से काफी अलग करेगी। लोग स्कूटर को बिना बैटरी के भी खरीद सकते हैं। वो कंपनी से किराए पर बैटरी लेकर इसे चला सकते हैं। अगर कस्टमर्स ऐसा करते हैं तो उन्हें बैटरी की कीमत नहीं देनी होगी और स्कूटर की कीमत 40 परसेंट तक कम हो जाएगी। रिपोर्ट के मुताबिक इस स्कीम के तहत स्कूटर की कीमत 65 हजार रुपये के आसपास ही रह जाएगी।

Read More: आज रात 12 बजे से 4 रुपए सस्ता हो जाएगा पेट्रोल, डीजल की कीमत में 5 रुपए की होगी कटौती, इस राज्य की सरकार ने लिया फैसला

इस अपकमिंग स्कूटर में गोल ऑल-LED हेडलैं, LED इंस्ट्रूमेंट कंसोल के अलावा कई सारे धमाकेदार फीचर्स होने वाले हैं। इसके अलावा इसमें फ्रंट और रियर दोनों ही जगह डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। साथ ही बैटरी इसमें 2.1kWh होगी। प्री-बुकिंग के लिए भी ये जल्द उपलब्ध हो जाएगा, जिसकी डिलीवरी जनवरी 2022 से शुरू हो जाएगी। हालांकि स्कूटर की कीमत के फिलहाल कोई खुलासा नहीं हुआ है। दिसंबर के पहले हफ्ते में इसके आउट होने की बात कही जा रही है।

Read More: 150 से अधिक पटवारियों का हुआ तबादला, ढाई साल से अधिक समय से जमे हुए थे एक ही स्थान पर