6 people swing in the fire due to gas cylinder blast in Jehanabad district

शॉर्ट सर्किट की वजह से गैस सिलेंडर ब्लास्ट, एक ही परिवार के आधा दर्जन लोग झुलसे, मची अफरा-तफरी

शॉर्ट सर्किट की वजह से गैस सिलेंडर ब्लास्ट, एक ही परिवार के आधा दर्जन लोग झुलसे! 6 people swing in the fire due to gas cylinder blast

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : November 1, 2022/11:43 pm IST

जहानाबाद। 6 people swing in the fire due to gas cylinder blast बिहार के जहानाबाद जिले में एक बड़ा हादसा हो गया है। यहां मंगलवार को एक सिलेंडर ब्लास्ट होने से एक ही परिवार के आधा दर्जन लोग बुरी तरह से झुसल गए। घटना की सूचना से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया। आनन फानन में सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Read More: ‘S’ex करने से जवान रहती है हमारी स्कीन’ उर्फी जावेद ने साझा किया ज्ञान, जानिए क्या है उनका फंडा

6 people swing in the fire due to gas cylinder blast मिली जानकारी के अनुसार, मामला शकुराबाद के नोआवा गांव का है। बताया जा रहा है कि बिजली के तार में शॉर्ट सर्किट होने की वजह से गैस सिलेंडर में आग लग गई। सिलेंडर ब्लास्ट होने की आवाज दूर तक सुनाई दी। जिसके बाद अफरातफरी का माहौल बन गया और भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ लग गई।

Read More: अगर मंगाते है ऑनलाइन प्रोडक्ट तो देना होगा एक्स्ट्रा चार्ज, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म की इस बेवसाइट ने लिया फैसला 

लोग किसी तरह आग में झुलस चुके करीब 6 लोगों को अस्पताल ले गये। इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मौके पर पहुंची पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। गौरतलब है कि नवादा में भी कुछ दिन पहले सिलेंडर ब्लास्ट हुआ था जिसमें पति-पत्नी और बच्चे की मौत हो गयी थी वहीं दो बच्चे बुरी तरह झुलस गये थे। जिनका इलाज पीएमसीएच में चल रहा है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers