Bihar thieves stole mobile tower : Bihar crime latest news in hindi

‘इन चोरों को पकड़ना मुश्किल ही नहींं नामुमकिन है’ पहले चुराया इंजन, अब उखाड़ के ​ले गए मोबाइल टावर, जानें पूरा मामला

Bihar thieves stole mobile tower : पटना में चोरों ने सरकार और प्रशासन की नाक के नीचे से एक मोबाइल टॉवर उड़ा दिया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : November 28, 2022/5:01 pm IST

Bihar thieves stole mobile tower : पटना। बिहार में अपराधों की संख्या में दिनप्रतिदिन इजाफा होता जा रहा है। हत्या, लूट, रेप और चोरी की घटनाएं तो इस प्रदेश में आम बात सी हो गई है। पुलिस भी इन अपराधों पर लगाम नहीं कस पा रही है। चोरी की घटनाएं तो ऐसे हो रही हैं जैसे चोर घर नहीं बल्कि दुकानों से सामान खरीद के ले जा रहे हो। प्रदेश में चोरों के हौसलें सातवें आसमां पर है। चोरों के हौसलों को देख कानून व्यवस्था भी चरमरा गई है। कुछ महीने पहले बिहार में पुल चोरी होने की घटना हुआ, इसके बाद हाल ही में एक पूरा इंजन चोरी हो गया। अब राज्य में चोरों ने मोबाइल टावरों पर निगाहें लगा दी हैं। राज्य की राजधानी पटना भी चोरों से सुरक्षित नहीं है। पटना में ही चोरों ने सरकार और प्रशासन की नाक के नीचे से एक मोबाइल टॉवर उड़ा दिया है। चोरों ने खुद को मोबाइल कंपनी का अधिकारी बताया था। इसके बाद 19 लाख रुपये का पूरा मोबाइल टावर चुरा लिया। चोर उस कंपनी के अफसर बनकर आए थे, जिसकी जमीन पर टावर लगा था। उन्होंने कहा कि कि कंपनी बंद हो गई है, इसलिए टावर हटा रहे हैं।

read more : Gold-silver price today: सोना हुआ सस्ता, चांदी भी लुढ़की, जानें 10 ग्राम Gold का रेट 

चोरों ने कर दिया टावर गायब

Bihar thieves stole mobile tower : जमीन के मालिक ने बताया कि करीब 15-16 साल पहले टावर लगाया गया था। उन्होंने कहा कि दोषियों ने उन्हें बताया कि अब करार समाप्त हो गया है, इसलिए वो लोग टावर को ले जाने के लिए आए हैं। जमीन मालिक को लगा कि कंपनी के अधिकारी हैं, सही ही कह रहे होंगे। मालिक चुप रहा और चोर दो-तीन दिन में चोर टॉवर काटकर ले गए।

read more : New Rules From December 1 2022: 1 दिसंबर से महंगा हो जाएगा दूध, गैस भी हो सकता है महंगा, इन नियमों में भी होगा बड़ा बदलाव

25 चोरों के गिरोह ने कर दिया कांड

Bihar thieves stole mobile tower : जिस कंपनी का टावर लगा था, उसके सामने मामला तब खुला, जब टावर ने काम करना बंद कर दिया। कंपनी को लगा कि टावर में कुछ खराबी आ गई है, उसके अधिकारी जब टावर को ठीक करने पहुंचे तो वहां से टावर को ही गायब पाया। जिसके बाद उन्होंने जमीन के मालिक से पूछा तो चोरी की घटना सबके सामने आई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना पटना के गर्दनीबाग थाने के यारपुर राजपूताना इलाके की है। गर्दनीबाग थाने में दर्ज शिकायत के अनुसार करीब 25 चोरों का गिरोह गैस कटर से लैस होकर टावर को गिराने के लिए मौके पर पहुंचा था। इनका पता लगाने के लिए छापेमारी की जा रही है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें