ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने एक नहीं 10 बार मुख्यमंत्री को किया कॉल! फिर भी नहीं उठाया फोन |

ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने एक नहीं 10 बार मुख्यमंत्री को किया कॉल! फिर भी नहीं उठाया फोन

मुख्‍यमंत्री ने एक बार भी केंद्रीय मंत्री से बात करने के लिए फोन पर नहीं आए। विवेक ठाकुर के अनुसार, केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ने बिहार के मुख्यमंत्री को एक-दो बार नहीं, कुल 10 बार कॉल किया।

Edited By: , November 29, 2022 / 08:17 PM IST

Jyotiraditya Scindia 10 times called the Chief Minister: पटना। बीजेपी के राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर ने दावा किया है कि केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को कई बार फोन किया, लेकिन मुख्‍यमंत्री ने एक बार भी केंद्रीय मंत्री से बात करने के लिए फोन पर नहीं आए। विवेक ठाकुर के अनुसार, केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ने बिहार के मुख्यमंत्री को एक-दो बार नहीं, कुल 10 बार कॉल किया।

बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर ने कहा कि प्रगतिशील राज्य के मापदंडों में एक महत्वपूर्ण कड़ी होती है कि राज्य में कितने और किस कैटेगरी के एयरपोर्ट हैं। इस दिशा में भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के संकुचित सोच के चलते बिहार काफी पीछे है। उनका लचर रवैए के कारण बिहटा में बनने वाले आधुनिकतम कैट 3 स्तर का अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट तथा केंद्र सरकार के उड़ान परियोजना के अंतर्गत बिहार में बनने वाले अन्य एयरपोर्ट अधूरे पड़े हैं।

मुख्यमंत्री नीतीश पर बड़ा आरोप

विवेक ठाकुर के अनुसार जब बिहटा एयरपोर्ट और उड़ान परियोजना के परिपेक्ष्य में केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से मिलने के लिए गया तो उन्होंने अचंभित होकर कहा कि कैसे बिहार में विकास होगा, हमने 10 बार से अधिक कोशिश किया मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात करने की, लेकिन वे कभी फोन पर आए ही नहीं। नीतीश कुमार के इस रवैये से स्पष्ट होता है कि उन्हें बिहार के विकास से कोई लेना देना नहीं है।

पहले पटना में दें जवाब

सभी एयरपोर्ट का खर्च केंद्र सरकार उठाती है, राज्य सरकार का काम सिर्फ जमीन उपलब्ध कराना होता है। नीतीश कुमार सिर्फ जमीन भी उपलब्ध नहीं करा पा रहे। इससे बड़ा विकासहीन सोच का और क्या परिचय हो सकता है। नीतीश कुमार को पूर्णिया से पहले पटना में जवाब देना होगा।

read more: चीन के साथ आपसी संवेदनशीलता, सम्मान, परस्पर हित पर बने रिश्ते के लिए भारत प्रयासरत: जयशंकर

read more: Congress President nomination: पूर्व CM दिग्विजय सिंह बनेंगे कांग्रेस अध्यक्ष? आज दाखिल कर सकते हैं नामांकन