Bihar Adult Dance Video

ये बिहार है जनाब!…श्मशान में कराया बार बालाओं का अश्लील डांस, नेताजी का स्वागत जो करना था

श्मशान के उद्घाटन समारोह के दौरान बार बालाओं का अश्लील डांस का आयोजन किया गया। Bihar Adult Dance Video viral

Edited By :   Modified Date:  February 4, 2023 / 08:04 PM IST, Published Date : February 4, 2023/8:04 pm IST

बेतिया: Bihar Adult Dance Video शादी ब्याह और खुशी के मौके पर बिहार के कई जिलों में डांसरों को बुलाने आम बता है, लेकिन कई बार रंगीन मिजाज के लोग इसे अश्लीलता में बदल देते हैं। लेकिन क्या कभी आपने देखा है कि श्मशान में अश्लील डांसरों का आयोजन किया गया हो? नहीं न…लेकिन ऐसा हुआ है। जी हां बिहार के बेतिया जिले में श्मशान के उद्घाटन समारोह के दौरान बार बालाओं का अश्लील डांस का आयोजन किया गया। इतना ही नहीं यहां प्रखंड प्रमुख ने बार बालाओं से साथ ठुमके लगाते हुए पैसे भी उड़ाए।

Read More: 3 साल की मासूम को भी नही छोड़े दरिदें, घर पास खेली रही थी तभी दो युवकों ने पास बुलाया और फिर… 

Bihar Adult Dance Video दरअसल मामला पश्चिमी चंपारण के चनपटिया की है। जिले के चनपटिया प्रखंड की गीधा पंचायत के एक श्मशान से अश्लील गानों पर नर्तकी के डांस का वीडियो वायरल हो रहा है। शवदाह गृह के उद्घाटन के अवसर वहां डांसर को नचवाया गया। इतना ही नहीं लोगों ने डांस कर रही लड़की पर रुपए भी लुटाए। इस मौके पर प्रखंड के कई जनप्रतिनिधि मौजूद थे। वीडियो में देखा जा रहा है कि नर्तकी गाने पर ठुमका लगाते हुए प्रखंड प्रमुख राजेन्द्र बैठा के पास जाती है और उनसे पैसे मांगती है। प्रखंड प्रमुख नर्तकी को पैसे देते हैं।

Read More: पाकिस्तान में Wikipedia पर लगाया गया बैन, इस वजह से लिया गया फैसला, यहां जानें पूरा मामला 

शनिवार को वायरल हुआ वीडियो क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। हालांकि वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि IBC24 नहीं करता है। वीडियो में यह दिख रहा है कि शवदाह गृह के उद्घटान स्थल पर महफिल सजी हुई है। डीजे पर बजते अश्लील गाने की तेज आवाज में एक नर्तकी लटके झटके दिखा रही है। इसी दौरान कुछ लोगों के कहने पर नर्तकी प्रमुख के पास जाती है। प्रमुख उसे पैसे देते हैं।

Read More: Chunavi Chaupal : इस विधानसभा सीट की जीत से तय होता है किसकी बनेगी प्रदेश में सरकार, जानिए क्या कहते हैं अब तक के आंकड़े

देर तक वहां हुए डांस कार्यक्रम में यह क्रम कई बार चलता है। मौके पर मौजूद अन्य पंचायत प्रतिनिधि भी डांस का भरपूर मजे लेते दिख रहे हैं। शवदाह गृह के उद्घाटन के मौके पर अश्लील गाना और बार गर्ल को नचाने का आयोजनलोगों की समझ से परे है। ग्रामीणों का कहना है कि इस तरह का आयोजन जनप्रतिनिधियों के आचरण एवं मर्यादा पर प्रश्नचिन्ह खड़ा करता है। वीडियो सामने आने के बाद उसमें दिख रहे जन प्रतिनिधि दिखाई नहीं दे रहे हैं।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers