भाजपा ने पटना रोड शो के दौरान मोदी का भव्य स्वागत करने का लोगों से आग्रह किया |

भाजपा ने पटना रोड शो के दौरान मोदी का भव्य स्वागत करने का लोगों से आग्रह किया

भाजपा ने पटना रोड शो के दौरान मोदी का भव्य स्वागत करने का लोगों से आग्रह किया

:   Modified Date:  May 8, 2024 / 10:35 PM IST, Published Date : May 8, 2024/10:35 pm IST

पटना, आठ मई (भाषा) बिहार भाजपा ने बुधवार को समर्थकों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो के दौरान उनके स्वागत के लिए रविवार को राज्य की राजधानी पटना में एकत्र होने का आह्वान किया।

इस आशय की अपील यहां एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान उपमुख्यमंत्री सह राज्य भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी तथा पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं स्थानीय सांसद रविशंकर प्रसाद और रामकृपाल यादव समेत पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने की।

चौधरी ने कहा कि 12 मई की शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पटना में रोड शो करेंगे और वह बेली रोड से आएंगे तथा डाक बंगला इलाके में जाएंगे।

उन्होंने कहा कि अपने रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री प्रदेश को यह संदेश देने का काम करेंगे पिछले 10 वर्षों में भारत के विकास, समृद्धि, आर्थिक विकास के लिए काम किया है। इसके अलावा सभी वर्गों को आरक्षण की व्यवस्था सुदृढ करने तथा संविधान बचाने का काम किया है।

चौधरी ने कहा कि इस रोड शो में पूरे बिहार की झलक दिखेगी, जिसमें पटना के अलावा अन्य जिलों के लोग भी हिस्सा लेंगे ।

राजद प्रमुख लालू प्रसाद के मंडल आयोग की सिफारिशों को लागू करने संबंधी बयान को लेकर पूछे गए एक प्रश्न का उत्तर देते हुए उन्होंने कहा कहा कि लालू जी बुजुर्ग हो गए हैं, इस कारण उनको ध्यान नहीं है।

उन्होंने कहा कि वी पी सिंह जब प्रधानमंत्री थे तब उनके 146 सांसद थे जबकि कांग्रेस के करीब 200 सांसद थे। भाजपा के 85 सांसद थे। अटल जी और आडवाणी जी ने मंडल आयोग को समर्थन देकर पिछड़ों को न्याय देने का काम किया।

भाषा अनवर रंजन

रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers