Bomb blast in Madrasa

Bomb blast in Madrasa : मदरसे में हुआ बम विस्फोट, मौलवी की मौत और एक बच्चा घायल, आसपास मचा हड़कंप

Bomb blast in Madrasa : घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एडिशनल एसपी राज किशोर सिंह ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Edited By :   Modified Date:  May 16, 2024 / 01:19 PM IST, Published Date : May 16, 2024/1:19 pm IST

Bomb blast in Madrasa : छपरा। बिहार के छपरा से एक बड़ी खबर सामने आई है जहां एक मदरसे में ब्लास्ट हो गया है। इस घटना में मौलाना की मौत और एक बच्चा घायल हुआ है। ये पूरा मामला छपरा के गड़खा थाना क्षेत्र के मोतिराजपुर गांव स्थित एक मदरसा का है। इस घटना के बाद से आसपास हड़कंप मच गया है। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

read more : Aaj Ka Current Affairs 16 May 2024 : आज का करेंट अफेयर्स, पढ़े कुछ महत्वपूर्ण प्रश्नोत्तर

बम को समझ लिया गेंद

स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि मदरसा में रह कर पढ़ाई कर रहे नूर आलम ने मदरसा के पीछे गेंद जैसे दिख रहे बम को हाथ में उठा लिया और अंदर आ गया। उसके बाद हाथ में बम देख मौलाना उसे अपने हाथ में लेकर फेंकना चाह रहे थे कि नीचे नूर आलम के पैर पर गिर पड़ा। इस घटना में नूर आलम के पैर एवं मौलाना के हाथ फट गया है। हालांकि कुछ लोग इस घटना को बम बांधे जाने की बात भी दबे जुबान बता रहे हैं।

 

बता दें कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एडिशनल एसपी राज किशोर सिंह ने मामले की जांच शुरू कर दी है। राजकिशोर सिंह ने बताया कि मौके पर फॉरेंसिक टीम बुलाई गई है। घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गयी। इलाके के लोगों ने पहले मामले को दबाने की काफी कोशिश की और घटना को रसोई गैस सिलेंडर में विस्फोट बताया। हालांकि, पुलिस को शुरुआती जांच में यहां बम विस्फोट की बात सामने आई, जिसके बाद फॉरेंसिक की टीम बुलाई गई।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers