Suhagrat ke din hi dulhan ki ho gai maut janiye kya hua us raat ko

शादी के दूसरे दिन हो गई दुल्हन की मौत, बेहद दर्दनाक थी सुहागरात की वो रात, Kiss Day के दिन हुई थी शादी

शादी के दूसरे दिन हो गई दुल्हन की मौत, बेहद दर्दनाक थी सुहागरात की वो रात! Suhagrat ke din hi dulhan ki ho gai maut

Edited By :   Modified Date:  February 15, 2023 / 05:37 PM IST, Published Date : February 15, 2023/5:37 pm IST

जमुई: Suhagrat ke din hi dulhan ki ho gai maut  कल 14 फरवरी को प्रेमी प्रेमिकाओं का सबसे बड़ा त्योहार यानि वैलेंटाइन डे था। इस दिन प्रेमी प्रेमिकाओं ने एक दूसरे को तोहफा दिया और आगे जिंदगी में साथ रहने का वादा किया है। लेकिन इस बीच एक ऐसी घटना सामने आई है जो आपका दिल दहला देगी। जी हां प्रेमी जोड़े ने किस डे यानि 13 फरवरी को शादी की और इसके अगले ही दिन यानि सुहागरात के दिन दुल्हन की मौत हो गई। फिलहाल इस मामले में पुलिस शव को पीएम के लिए भेज आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: शादीशुदा प्रतीक बब्बर को फिर हुआ प्यार, इस बोल्ड अभिनेत्री को कर रहे डेट, फोटो शेयर कर कहि ये बात

Suhagrat ke din hi dulhan ki ho gai maut  मिली जानकारी के अनुसार मामला जमुई जिले के गिद्धौर थाना इलाके के मौरा गांव का है, जहां सूचना के बाद पुलिस ने गांव के कुएं से सलमा खातून (उम्र 31 साल) का शव बरामद किया है। जानकारी के अनुसार मृत युवती सलमा खातून का प्रेम प्रसंग गांव के ही एक युवक मोहम्मद सनाउल अंसारी के साथ बीते कई महीनों से चल रहा था। युवक-युवती के बीच प्रेम प्रसंग का मामला जानने के बाद दोनों के परिवार वालों ने शादी को लेकर रजामंदी दे दी थी, लेकिन शादी के लिए युवती से युवक ने एक लाख रुपये की मांग की थी। बताया जा रहा है कि शादी के लिए सलमा खातून ने अपने पिता से लेकर प्रेमी को एक लाख रुपये भी दे दिए।

Read More: कावेरी नदी में डूबने से चार छात्राओं की मौत, पुलिस ने शवों को निकाला बाहर, परिवार में छाया मातम

प्रेम के इस महीने में किस डे के दिन यानी बीते 13 फरवरी को जमुई कोर्ट में दोनों की शादी भी हो गई। बताया जा रहा है कि कोर्ट के द्वारा शादी के प्रमाण के लिए दो कागजात दिए गए थे जिसमें एक युवक और दूसरा युवती को रखना था, लेकिन प्रेमी ने शादी का दोनों प्रमाण पत्र अपने पास रख लिया। जब प्रेमिका ने अपने प्रेमी से प्रमाण पत्र मांगा तो उसे देने से इनकार कर दिया और इसी दौरान बहस हुई। फिर वैलेंटाइन डे की शाम बहस के बीच हुई मारपीट के दौरान उसकी मौत हो गई।

Read More: शराब पीने के बाद हर एक बोतल पर मिलेंगे पैसे, दारू पीने वालों के लिए जिला प्रशासन ने किया बड़ा ऐलान

इसके बाद प्रेमी ने अपने परिवार वालों के साथ मिलकर प्रेमिका के शव कुएं में डाल दिया। काफी छानबीन के बाद जब प्रेमिका के मायके वालों को जानकारी मिली, तब प्रेमी के घर पहुंचे तो सभी लोग फरार थे। हैरान-परेशान प्रेमिका के मायके वालों ने गिद्धौर थाना में जाकर पुलिस को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। इस मामले में मुख्यालय डीएसपी अभिषेक सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में ले पुलिस छानबीन में जुट गई है। केस दर्ज करते हुए न्यायसंगत कार्रवाई की जाएगी।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक