Four girl students died due to drowning in Kaveri river

कावेरी नदी में डूबने से चार छात्राओं की मौत, पुलिस ने शवों को निकाला बाहर, परिवार में छाया मातम

Four girl students died due to drowning in Kaveri river : कावेरी नदी में डूबने से एक साथ चार छात्राओं की मौत हो गई है।

Edited By :   Modified Date:  February 15, 2023 / 05:08 PM IST, Published Date : February 15, 2023/5:08 pm IST

Four girl students died due to drowning in Kaveri river : करुर। तमिलनाडू के जिला करुर में एक बड़ा हादसा हुआ है। जहां कावेरी नदी में डूबने से एक साथ चार छात्राओं की मौत हो गई है। इस मामले में बाद आसपास हड़कंप मच गया है। जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। करुर पुलिस ने हादसे की पुष्टि की है। पुलिस के अनुसार, छात्राएं पुदुकोट्टई जिले की रहने वाली थीं। सभी सरकारी मिडिल स्कूल में पढ़ती थीं। आगें पुलिस मामले की जांच कर रही है।

read more : केजीएफ से भी खतरनाक होगी कन्नड़ सिनेमा की ये गैंगस्टर ड्रामा फिल्म, इस दिन आएगा टीजर…

Four girl students died due to drowning in Kaveri river : पुलिस ने बयान देते हुए बताया है कि पुदुकोट्टई जिले के विरालिमलाई में स्थित राजकीय मिडिल स्कूल की एक फुटबॉल टीम त्रिची में प्रतियोगिता में हिस्सा लेने गई थीं। छात्राओं ने प्रतियोगिता में हिस्सा लिया और बुधवार को मयानूर घूमने गई थीं। तभी एक छात्रा कावेरी नदी में उतर गई। वह डूबने लगी। उसकी चीख-पुकार सुनकर अन्य छात्राएं बचाने के लिए दौड़ीं। एक-एक कर चार छात्राएं डूब गईं। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने छात्राओं के शव नदी से बाहर निकाले हैं।

read more : शंकराचार्य स्वामी सदानंद सरस्वती ने मदर टेरेसा पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- पहले वो करती थी अब कोई और… 

 

मृतकों की शिनाख्त तमिलरसी, सोभिया, इनिया और लावण्या के रूप में हुई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने भेज दिया है। परिवारवालों को भी सूचित कर दिया गया है। जिसके बाद परिवार में मातम की स्थिति बनी हुई है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें