नई-नवेली शादीशुदा बहन को सबके सामने बाइक से उठा ले गया भाई, मुंह ताकते रहे

नई-नवेली शादीशुदा बहन को सबके सामने बाइक से उठा ले गया भाई, मुंह ताकते रहे लोग

सबके सामने से फर्राटा मारते हुए बाइक निकल गई। और इस तरह दुल्हन को उसके घर से शादी के अगले ही दिन सबके सामने अगवा कर लिया गया। सैकड़ों लोग वहां खड़े थे लेकिन सिर्फ मुंह ताकते रहे। ये सब करनेवाला कोई और नहीं बल्कि लड़की के भाई और रिश्तेदार थे।

Edited By :   Modified Date:  June 4, 2023 / 04:33 PM IST, Published Date : June 4, 2023/4:33 pm IST

brother kidnaped his newly wedding sister:  अररिया: बिहार के अररिया जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक नई नवेली शादी करके आयी बहन को उसके ही भाई सबके सामने बाईक से उठा ले जाते हैं। पहले तो एक भाई ने घर से खींचकर लड़की को बाहर निकाला। दरवाजे पर दूसरा शख्स पहले से ही बाइक को स्टार्ट करके खड़ा था। घर से बाहर नई-नवेली शादीशुदा लड़की बाहर आना नहीं चाह रही थी तो उसे गोद में उठाकर लाया। फिर गोद में ही लिए बाइक पर बैठ गया। सबके सामने से फर्राटा मारते हुए बाइक निकल गई। और इस तरह दुल्हन को उसके घर से शादी के अगले ही दिन सबके सामने अगवा कर लिया गया। सैकड़ों लोग वहां खड़े थे लेकिन सिर्फ मुंह ताकते रहे। ये सब करनेवाला कोई और नहीं बल्कि लड़की के भाई और रिश्तेदार थे।

दरअसल, अररिया में अंतरजातीय विवाह की वजह से लड़की और लड़के की जान पर आफत आ गई है। प्रेम-प्रसंग और फिर शादी का मामला मूंछ का सवाल बन गया है। बथनाहा ओपी क्षेत्र के भंगही पंचायत के श्यामनगर का मामला है। जहां सरेआम फिल्मी स्टाइल में नवविवाहिता को उसके रिश्ते में लगने वाले भाइयों ने मुखिया के इशारे पर ससुराल से अगवा कर लिया। जबरन मोटरसाइकिल पर लाद कर ले गए। लड़की चीखती-चिल्लाती रही। इसका वीडियो भी सामने आया है, ये घटना शनिवार की बताई जाती है।

read more: जुलाई में होगा एमपी विधानसभा का मानसून सत्र, इतने दिन का रहेगा सेशन, कल जारी हो सकती है अधिसूचना

Brother took away the newly married sister from the bike अगवा की गई दुल्हन के ससुर अब हॉरर किलिंग की आशंका जता रहे हैं। इस बीच छोटू और रूपा के सुपौल कोर्ट में मैरिज कर लेने का दावा किया जा रहा है। 3 जून को नवविवाहिता रूपा कुमारी को चंदेश्वरी यादव उर्फ भगतजी के घर जबरन ले जाया गया। बहू को ले जाने की जानकारी के बाद सुरेश और उनके परिजन भी मौके पर पहुंचे।

जहां रूपा का चचेरा भाई आनंद मंडल और रुपेश मंडल गाली-गलौच करते हुए मारपीट कर रहे थे। नाई जाति के लड़के से शादी कर लेने के कारण गांव-समाज और धानुक समाज की इज्जत को मिट्टी पलीद करने की बात करने लगे। मुखिया लालो मंडल के आदेश पर हत्या कर देने की धमकी दे रहे थे। फिर लड़की के ससुराल आ जाने पर आनंद और रुपेश युवती के ससुराल पहुंचे।

मोटरसाइकिल पर रूपा को लादकर फिल्मी स्टाइल में ले गए। घटना के बाद मौके पर बथनाहा थानाध्यक्ष नंदकिशोर नंदन मौके पर पहुंचे। मामले की छानबीन कर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिए।

read more: एसयूवी खंड में चालू वित्त वर्ष में भी अग्रणी स्थिति कायम रखने का लक्ष्य : महिंद्रा समूह के सीएफओ

पंचायती के बाद लड़के की पिता पर जानलेवा हमला

दरअसल, भंगही पंचायत के सोनापुर तिलकधारी दास टोला के पास वार्ड नंबर-13 श्यामनगर में रहने वाले छोटू कुमार ठाकुर टेंट का कारोबार करते हैं। श्यामनगर के ही रूपा कुमारी से प्यार करने लगे। लड़की के परिजनों को पता चला तो सामाजिक स्तर पर पंचायती भी हुई। इसी दौरान 28 मई को श्यामनगर चौक स्थित पंचायत के मुखिया मनोरंजन कुमार मंडल उर्फ लालो मंडल के कार्यालय में छोटू के पिता सुरेश ठाकुर को बुलाया गया।

जहां जाति सूचक शब्दों के साथ जानलेवा हमला किया गया। बाएं बांह को लाठी से मारते-मारते तोड़ दिया गया। मुंह से खून का रिसाव होने के बाद मरा हुआ समझ कर सड़क के किनारे फेंक दिया गया। बाद में फारबिसगंज अस्पताल में भर्ती कराया गया। किसी तरह जान बची।

बेटे और बहू की हत्या की आशंका

बेटे और बहू की हत्या की आशंका जताते हुए बथनाहा ओपी में लिखित आवेदन पीड़ित परिवार ने दिया है। इस बीच फिल्मी स्टाइल में युवती को जबरन बाइक से अगवा किए जाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इससे पहले लड़के के पिता के साथ भी मारपीट की गई थी, जिसमें उनका बायां हाथ टूट गया था। इस मामले में भी बथनाहा ओपी में पीड़ित की ओर से थानाध्यक्ष से लिखित शिकायत दर्ज की गई थी। मगर कोई कार्रवाई नहीं हुई।