Fierce fire in the temple of Kishanganj

मंदिर में लगी भीषण आग, प्रशासन की सूझबूझ से तनाव का माहौल हुआ कम

मंदिर में लगी भीषण आग, प्रशासन की सूझबूझ से तनाव का माहौल हुआ कम ! Fierce fire in the temple of Kishanganj

Edited By :   Modified Date:  March 13, 2023 / 05:46 AM IST, Published Date : March 12, 2023/10:48 pm IST

किशनगंज: Fierce fire in the temple of Kishanganj बिहार के किशनगंज जिले में रविवार तड़के एक मंदिर में आग लग गई, जिसके विरोध में स्थानीय लोगों ने सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि आग आसपास की दुकानों में भी फैल गई, जिससे वे आंशिक रूप से जल गईं। हालांकि, स्थानीय लोगों ने दावा किया कि कोचधामन इलाके के मस्तान चौक पर आसपास स्थित दो मंदिरों में आग लग गई।

Read More: यहां बंदूकधारियों ने की 16 लोगों की हत्या, सरकार ने लगाया गया कर्फ्यू

Fierce fire in the temple of Kishanganj उन्होंने बताया कि आग की लपटों को तड़के करीब तीन बजे देखा गया और दमकल विभाग को तत्काल घटना के बारे में सूचित किया गया। स्थानीय लोगों के एक वर्ग ने दावा किया कि बदमाशों ने मंदिर में आग लगा दी और मांग की कि आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए। उन्होंने 24 घंटों के भीतर आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग को लेकर दिन में किशनगंज-बहादुरगंज मार्ग को जाम कर दिया।

Read More: Saptahik Rashifal 13-19 March: मिथुन, कर्क, तुला को बड़ा फायदा, तो वृष, सिंह समेत इन राशि वालों को मिलेगा प्यार और रोमांस का मौका 

स्थानीय पुलिस द्वारा मामले की जांच किए जाने के आश्वासन के बाद जाम हटाया गया। कोचधामन के थाना प्रभारी अधिकारी (एसएचओ) अरिज अहकम के अनुसार, “दमकल विभाग के अधिकारियों ने सुबह करीब पांच बजे आग पर काबू पा लिया। आग लगने की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और आग बुझाने के अभियान पर नजर रखी। पुलिस आग लगने के सही कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।” उन्होंने बताया कि विरोध को देखते हुए इलाके में सुरक्षाबलों की एक टुकड़ी तैनात कर दी गई।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers