heavy rain in these districts of Bihar

इन जिलों में तेज हवाओं के साथ होगी बारिश! मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

इन जिलों में तेज हवाओं के साथ होगी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट ! heavy rain in these districts of Bihar

Edited By :   Modified Date:  March 10, 2023 / 11:22 AM IST, Published Date : March 10, 2023/11:22 am IST

पटना। heavy rain in these districts of Bihar बिहार में ठंड खत्म होते ही गर्मी की शुरूआत हो गई है। कई जिलों में तापमान इस कदर बड़ गया है कि लोगों को गर्मी से परेशान हो गए है। इसी बीच कुछ जिलों में लोगों को गर्मी से हल्की राहत मिलने के आसार हैं। मौसम विभाग के ​अनुसार, छपरा, मोतिहारी, औरंगाबाद, गोपालगंज समेत 11 जिलों में कहीं-कहीं पर बारिश होने की संभावना है।

Read More: पंचतत्व में विलीन हुए मशहूर अभिनेता एवं फिल्मकार सतीश कौशिक, अनुपम खेर ने दिया कंधा…

heavy rain in these districts of Bihar मौसम विभाग ने बताया कि 24 घंटे के भीतर पूर्वी चंपारण, पश्चिमी चंपारण, गोपालगंज, सीवान, सारण, बक्सर, भोजपुर, कैमूर, रोहतास, अरवल और औरंगाबाद में तेज हवाओं के साथ बारिश होने की आसार है। राज्य के अन्य इलाकों में मौसम शुष्क रहने की संभावना है।

Read More: ’25 साल तक पत्नी ने किया घर का काम, आप उन्हें 1.7 करोड़ रुपए का भुगतान करें’ तलाक के मामले में कोर्ट ने पति को दिया आदेश

बिहार में मार्च महीना शुरू होते ही तापमान लगातार बढ़ता जा रहा है। पूर्वी बिहार में दिन का पारा 35 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया है। गुरुवार को खगड़िया में सर्वाधिक 34.6 डिग्री सेल्सियस अधिकतम तापमान दर्ज किया गया। इसके एक दिन पहले किशनगंज में 35 डिग्री पारा रहा। हालांकि कई जगहों पर रात का पारा 15 डिग्री सेल्सियस से नीचे है। इससे रात में हल्की ठंडक का एहसास भी हो रहा है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक