Rohini Acharya called Nitish Kumar garbage

‘कूड़ा गया फिर से कूड़ेदान में…’, नीतीश कुमार को लेकर बोली लालू की बेटी रोहिणी

Rohini called Nitish Kumar garbage: रोहिणी आचार्य ने कहा, ‘‘कूड़ा गया फिर से कूड़ेदानी में, कूड़ा मंडली को बदबूदार कूड़ा मुबारक।

Edited By :   Modified Date:  January 28, 2024 / 03:51 PM IST, Published Date : January 28, 2024/3:45 pm IST

Rohini Acharya called Nitish Kumar garbage: पटना। बिहार में राजनीतिक उथलपुथल के बीच मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने वाले जनता दल (यू) अध्यक्ष नीतीश कुमार पर स्पष्ट रूप से निशाना साधते हुए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य ने कहा, ‘‘कूड़ा गया फिर से कूड़ेदानी में, कूड़ा मंडली को बदबूदार कूड़ा मुबारक।’’ नीतीश कुमार ने यह कहते हुए बिहार के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया कि 18 महीने से भी कम समय पहले वह जिस महागठबंधन और विपक्षी गुट इंडिया में शामिल हुए थे, उसमें उनके लिए स्थितियां ठीक नहीं लगीं और चीजें अच्छी तरह से काम नहीं कर रही थीं।

Read more: ‘नीतीश कुमार ने हर चीज का रिकॉर्ड तोड़ दिया…’, सीएम के इस्तीफा के बाद जानिए औवेसी ने और क्या कहा? 

आचार्य ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ‘एक्स’ पर एक कचरा वाहन की तस्वीर साझा करते हुए कहा, ‘‘कूड़ा गया फिर से कूड़ेदानी में – कूड़ा मंडली को बदबूदार कूड़ा मुबारक।’’ रोहिणी ने अपने एक अन्य पोस्ट में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा नीतीश के बिहार विधानसभा में महिला को लेकर की गयी अभद्र टिप्पणी पर दिए गए बयान को साझा करते हुए कहा, ‘‘थूककर चाटने वाले नेता खुद को ना समझे सूरज जैसा…।’’

Read more: Petrol-Diesel Price: पेट्रोल-डीजल होगा सस्ता! चुनाव से पहले इतने रुपए घट सकती है कीमत, आम आदमी को मिलेगी बड़ी राहत 

Rohini Acharya called Nitish Kumar garbage: उन्होंने अपने भाई और राज्य के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का एक वीडियो साझा करते हुए एक पोस्ट में कहा, ‘‘जनता जनार्दन के बीच जाएंगे, खुद के साथ-साथ बिहार का हौसला भी बढ़ाएंगे।’’ इससे पहले उन्होंने बृहस्पतिवार को भी नीतीश कुमार पर परोक्ष रूप से विवादित टिप्पणी की थी और बाद में उस पोस्ट को डिलीट कर दिया था । बाद में राजद ने दावा किया था कि रोहिणी के सोशल मीडिया पोस्ट का उद्देश्य प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी थे, न कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp