Land For Job Case: लालू परिवार पर ED का शिकंजा और मजबूत.. आज बेटे तेजस्वी से भी पूछताछ.. गौशाला का कर्मचारी भी अरेस्ट | Land For Job Case latest update

Land For Job Case: लालू परिवार पर ED का शिकंजा और मजबूत.. आज बेटे तेजस्वी से भी पूछताछ.. गौशाला का कर्मचारी भी अरेस्ट

Edited By :   Modified Date:  January 30, 2024 / 10:34 AM IST, Published Date : January 30, 2024/10:34 am IST

पटना: लैंड फॉर जॉब घोटाले में आज ईडी की टीम पूर्व डिप्टी सीएम और राजद सुप्रीमो लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव से पूछताछ करेगी। इससे पहले सोमवार को लालू यादव से ईडी ने 10 घंटे लंबी पूछताछ की थे। सुबह करीब सवा 11 बजे लालू प्रसाद अपनी बड़ी बेटी सांसद मीसा भारती के साथ ईडी कार्यालय पहुंचे। रात नौ बजे लालू ईडी दफ्तर से बाहर आए। इस तरह उनसे 10 घंटे की मैराथन पूछताछ की गई।

Raipur Crime News: रायपुर शहर के भीतर से नशे की तस्करी.. यहाँ शख्स से 21 किलो गांजा जब्त, नागपुर पहुंचाना था माल

मीडिया रिपोर्ट की मने तो पूछताछ के लिए दिल्ली ईडी मुख्यालय से करीब 12 अधिकारियों की विशेष टीम पटना आई है, जिसमें केस के अनुसंधान अधिकारी समेत अन्य शामिल हैं। पूछताछ की पूरी प्रक्रिया के बारे में अधिकृत तौर पर कोई जानकारी नहीं दी गई है। परंतु सूत्रों के अनुसार, तत्कालीन रेल मंत्री लालू प्रसाद के कार्यकाल 2004 से 2009 के बीच नौकरी के बदले जमीन मामले से जुड़े 50 से अधिक सवाल पूछे गए।

Ragini Yadav News: ये है लालू यादव की सबसे कम पढ़ी-लिखी बेटी.. कभी थी LIC एजेंट.. आज है करोड़ो की मालकिन..

वही ईडी ने अपने एक्स पर और भी अधिक जानकारी दी है। उन्होंने बताया हैं कि मामले में एक और आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया गया हैं। गिरफ्त में आएं नए आरोपी का नाम हृदयानंद चौधरी हैं। हृदयानंद पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी की गौशाला में काम करता था। आरोप हैं कि हृदयानंद ने एक उम्मीदवार से संपत्ति अर्जित की थी जिसे बाद में हेमा यादव को हस्तांतरित कर दिया गया था।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे