Lover couple got married in temple

बाइक मिलेगी तभी बनूंगा दूल्हा, इतना कहते ही लड़के ने किया ये काम, घर पहुंचते ही कहा- अब बताओ….

बाइक मिलेगी तभी बनूंगा दूल्हा, इतना कहते ही प्रेमी जोड़े ने किया ये काम, घर पहुंचते ही कहा- अब बताओं....! Lover couple got married in temple

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 12:22 AM IST, Published Date : September 20, 2022/3:48 pm IST

नईदिल्ली। Lover couple got married प्यार एक ऐसी चीज है जिसे पाने के लिए पूरी दुनिया से लड़ जाते है। प्यार में लोग इस कदर पागल हो जाते है कि पूरी दुनिया उसे अकेला सा लगता है। ऐसा ही मामला बिहार के बेगूसराय से सामने आया है। यहां एक कपल को प्यार का ऐसा परवान चढ़ा कि वो 2 जिलों की सीमाएं भी छोटी पड़ गई।

Read More: इस बॉलीवुड एक्टर की फिल्म रिलीज होने से पहले घिरी विवादों में, मंत्री सारंग ने केंद्रीय मंत्री को पत्र लिख कही ये बड़ी बात 

Lover couple got married दरअरसल, यहां रहने वाली लड़की को खगररिया के रहने वाले एक संजीत कुमार नाम के लड़के से प्यार हुआ और दोनों ने शादी करने की बात कही। वहीं लड़के के पिता ने दहेज की मांग की, तो लड़की के परिवार वालों ने शादी करने से इनकार कर दिया। लेकिन इन सब बात को साइड करते हुए लड़की और लड़के ने एक बड़ा कदम उठा लिया और मंदिर में जाकर शादी कर ली और साथ जीने मरने की कसम खा कर नया जीवन शुरु किया।

Read More: नकली गुटखा और सिगरेट के गोदाम पर पुलिस का छापा, एक आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ जारी 

दोनों ने दहेज प्रथा को खत्म करने के लिए ऐसा कदम उठाया। दहेज रूपी कुरीति पर मोहब्बत है अभी भी भारी है। यूं तो सरकार के द्वारा दहेज प्रथा को खत्म करने के लिए जागरूकता के कई कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं, लेकिन आज भी कहीं ना कहीं समाज में दहेज रूपी दानव का बोलबाला है। लेकिन करिश्मा और संजीत ने एक दूसरे का दामन थाम कर यह सिद्ध कर दिया है।