Before the release of this Bollywood actor's film, in the controversies

इस बॉलीवुड एक्टर की फिल्म रिलीज होने से पहले घिरी विवादों में, मंत्री सारंग ने केंद्रीय मंत्री को पत्र लिख कही ये बड़ी बात

Before the release of this Bollywood actor's film, in the controversies, Minister Sarang wrote a letter to the Union Minister saying this big thing

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:28 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:28 am IST

Minister Sarang wrote a letter to the Union Minister : भोपाल :अभिनेता अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म ‘थैंक गॉड’ को मध्य प्रदेश में बैन करने की मांग की गई है । शिवराज सरकार के मंत्री विश्वास सारंग ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को इस संबंध में लेटर लिखा है। वही इस पत्र के लिखने के बाद अब समाज भी सड़क पर उतर गया है। इस मूवी को बैन करने की मांग को लेकर प्रदेशभर में आंदोलन हो रहे हैं। आज भोपाल में हिंदू संगठन और अखिल भारती कायस्थ महासभा ने विरोध-प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़े: School जाने निकली Student का अपहरण | Kondagaon District Pharasgaon Police Case दर्ज कर जांच में जुटी

मंत्री सारंग ने केंद्रीय मंत्री को लिख पत्र

Minister Sarang wrote a letter to the Union Minister : समाज के लोगों ने फिल्म के सीन्स को लेकर नाराजगी जताई। प्रदर्शन के दौरान हिंदू संगठन और कायस्थ समाज के लोगों ने नारेबाजी भी की। हाथों में फिल्म के बॉयकट के पोस्टर लेकर विरोध जताया। उनका कहना था कि फिल्म में भगवान चित्रगुप्त को जिस तरह से दिखाया गया है, वह गलत है। फिल्म को मध्य प्रदेश ही नहीं देशभर में रिलीज होने से बैन कर देना चाहिए। साथ में यह भी कहीं की फिल्म को रिलीज नहीं होना चाहिए। हिंदू संगठन और अभा कायस्थ महासभा ने मध्यप्रदेश ही नहीं पूरे देश में फिल्म को बैन करने की मांग की है। इसे लेकर राष्ट्रीय स्तर पर भी आंदोलन करेंगे।

यह भी पढ़े: कंपनियों को लंबे समय तक, उच्च मुद्रास्फीति के लिए तैयार रहने की जरूरत: एचयूएल सीईओ

22 अक्टूबर 2022 को फिल्म होगी रिलीज

Minister Sarang wrote a letter to the Union Minister :बता दें कि यह फिल्म 22 अक्टूबर 2022 को रिलीज होने वाली है। वही इस फिल्म में एक्टर अजय देवगन, एक्ट्रेस रकुल प्रीत के साथ सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और नोरा फतेही साथ काम करते नजर आएंगे। मिली जनकारी के मुताबिक इस फिल्म को लेकर सबसे पहले छत्तीसगढ़ के रायपुर में कायस्थ समाज के लोगों ने शिकायत दर्ज करवाई थी।