Policeman dragged the dead body of the young man to the hospital

मर गई इंसानियत! लाश के साथ पुलिसवालों ने किया ये घिनौना हरकत, देखकर लोगों ने शर्म से बंद कर ली अपनी आंखे

लाश के साथ पुलिसवालों ने किया ये घिनौना हरकत, देखकर लोगों ने शर्म से बंद कर ली अपनी आंखे! Policeman dragged the dead body of the young man

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : July 28, 2022/6:43 pm IST

बेगूसराय। Policeman dragged the dead body: देश में इंसान की मौत के बाद उसके शव को अंतिम संस्कार करने की परंपरा है। लेकिन कई बाद ऐसी इंसानियत मर जाती है। ऐसा ही ताजा मामला बिहार से देखने को मिला है। दरअसल, यहां पुलिस ने शव को जानवरों से भी बूरा सलूक हरकत किया है। पुलिस ने एक अज्ञात व्यक्ति की मौत के उसके शव को रस्सी से बांधकर गड्ढे से निकाला। जिसके बाद शव के पैर में रस्सी बांधकर पूरे सड़क भर घसीटते हुए अस्पताल पहुंचाया। इसी दौरान सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

Read More: भारत में हो रहे 44 वें शतरंज ओलंपियाड में भाग नहीं लेगा पाकिस्तान, विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने बताई ये बड़ी वजह

Policeman dragged the dead body: मिली जानकारी के अनुसार, मामला बिहार के बेगूसराय का है। यहां 27 जुलाई को एनएच-31 के किनारे गड्ढे के पाइप के अंदर एक अज्ञात व्यक्ति की लाश मिली। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को निकालने के लिए सफाईकर्मी को बुलाया। शव को अच्छे से निकालने के बजाए उसे रस्सी से बांध कर बाहर निकाला गया। जिसके बाद उसके पैरे में रस्सी बांधकर घसीटते हुए अस्पताल पहुंचाया। इसी दौरान किसी ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read More: स्वामी आत्मानंद स्कूलों में निकली बंपर भर्ती, 12वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन, देखें पूरी डिटेल 

Policeman dragged the dead body: यहां के लोगों के मन में कई तरह के सवाल खडे हो रहे है। मामला सामने आने के बाद बेगूसराय के सब इंस्पेक्टर अनिल कुमार सिंह को निलंबित कर दिया है। जिसके बाद मामले की जांच की जा रही है। मौके पर मौजूद दो चौकीदार पर भी कार्रवाई की अनुशंसा की गई है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें