कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विजय शंकर मिश्र का निधन, मुख्यमंत्री नीतीश ने अपूर्णीय क्षति बताया

बिहार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और दो बार विधानपरिषद के सदस्य रहे विजय शंकर मिश्र का पटना में शनिवार को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। उन्होंने नूरपर इलाके में स्थित अपने घर में अंतिम सांस ली। वह 76 साल के थे। उनके परिवार में एक बेटी और एक बेटा हैं।

Edited By: , January 15, 2022 / 04:30 PM IST

पटना, 15 जनवरी (भाषा) बिहार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और दो बार विधानपरिषद के सदस्य रहे विजय शंकर मिश्र का पटना में शनिवार को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। उन्होंने नूरपर इलाके में स्थित अपने घर में अंतिम सांस ली। वह 76 साल के थे। उनके परिवार में एक बेटी और एक बेटा हैं।

read more: पंजाब चुनाव: कांग्रेस ने 86 सीटों पर उम्मीदवारों की सूची जारी की, CM चन्नी चमकौर साहिब से और सिद्धू अमृतसर पूर्व से लड़ेंगे चुनाव

बिहार में 1980 के दशक में कांग्रेस सरकार के दौरान वह बीपीसीसी के उपाध्यक्ष रहे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शोक संदेश में मिश्र को एक सक्षम राजनेता और सामाजिक कार्यकर्ता करार देते हुए कहा कि उनकी मौत एक अपूर्णीय क्षति है। मिश्रा को दशकों से जानने वाले नीतीश कुमार ने ईश्वर से शोक संतप्त परिवार को दुख सहने की शक्ति देने की प्रार्थना की।

read more: शिक्षा विभाग में कथित भ्रष्टाचार का खुलासा, संविदा नियुक्ति नहीं मिली तो पूर्व DEO ने दिया अंजाम, तीन गिरफ्तार