भीषण गर्मी में कक्षा में ही बेहोश हुए कई छात्र-छात्राएं, स्कूल में मची अफरातफरी |

भीषण गर्मी में कक्षा में ही बेहोश हुए कई छात्र-छात्राएं, स्कूल में मची अफरातफरी

Many students fainted in the classroom : शेखपुरा के एक स्कूल में भीषण गर्मी के कारण कई छात्र बेहोश हो गए। बाद में छात्रों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इस दौरान स्कूल में अफरा तफरी मच गई।

Edited By :   Modified Date:  May 29, 2024 / 03:09 PM IST, Published Date : May 29, 2024/2:09 pm IST

students fainted in the classroom : बिहार: पूरे देश में इन दिनों गर्मी पनी चरम सीमा पर है। भीषण गर्मी के कारण लोग परेशान हैं, ऐसे में भी बिहार में स्कूल का संचालन किया जा रहा है। इसी बीच शेखपुरा के एक स्कूल में भीषण गर्मी के कारण कई छात्र बेहोश हो गए। बाद में छात्रों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इस दौरान स्कूल में अफरा तफरी मच गई।

बिहार के शेखपुरा में बुधवार (29 मई) को भीषण गर्मी के कारण एक स्कूल में कई छात्र बेहोश हो गए। दर्जनों छात्रों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि इस वक्त देश के अन्य राज्यों के साथ बिहार भी भीषण गर्मी की चपेट में है। राज्य में कई जिलों में पारा 44 डिग्री के पार पहुंच गया है।

read more: यूटीटी का पांचवां सत्र दो नई टीम के साथ 22 अगस्त से शुरू होगा

बताया जा रहा है कि शेखपुरा जिले के अरियरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मध्य विद्यालय मनकौल में बुधवार सुबह भीषण गर्मी से 20 से अधिक छात्र-छात्राएं बेहोश हो गए। इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल, सभी का इलाज जारी है।

read more: Ambikapur Elephant News: अंबिकापुर पहुंचा 9 हाथियों का दल। बरवावली इलाके में 5 मकानों को तोड़ा

बेहोशी की हालत में करीब 16 छात्र-छात्राओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाइक और टोटो से उन्हें सदर अस्पताल शेखपुरा में भर्ती कराया गया। कुछ छात्राओं को निजी अस्पताल ले जाया गया। इस दौरान बेहोश छात्रों को अस्पताल ले जाने के लिए एंबुलेंस की सुविधा भी मुहैया नहीं हो सकी।

 
Flowers