Shravan Kumar went on a journey with his parents in Kanwar

माता पिता को कांवड़ में लेकर बाबाधाम को निकल पड़े कलयुग के “श्रवण कुमार”, वीडियो देख लोग हुए भावुक

माता पिता को कांवड़ में लेकर बाबाधाम को निकल पड़े कलयुग के "श्रवण कुमार"! Shravan Kumar went on a journey with his parents in Kanwar

Edited By :   Modified Date:  November 28, 2022 / 09:48 PM IST, Published Date : July 19, 2022/6:28 am IST

बिहार: Shravan Kumar went on a journey: सावन माह शुरु होने के साथ साथ कांवड़ यात्रा भी शुरु हो गए है। मंदिरों में शिवभक्तों बड़े संख्या में पहुंचना शुरु हो गए है। लगभग सभी शिवालयों में श्रद्धा​लुओं की लंबी कतारें लगी हुई है। ऐसे में दूर दूर से कावड़ यात्री मंदिरों में जलाभिषेक करने आ रहे है। ऐसा ही वाक्या बिहार से देखने को मिला है। जहां एक लड़के ने अपने बूढ़े माता-पिता को कावड़ में ​बैठाकर बाबाधाम की यात्रा करा रहे है। इस काम में युवक की पत्नी और उसके बच्चे भी उनका सहयोग कर है।   >>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<< 〉

Read More: धार्मिक यात्रा, जुलूस में नहीं होगा अस्त्र-शस्त्र का प्रदर्शन, मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को दिए निर्देश 

Shravan Kumar went on a journey: युवक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लोग वीडियो को देखकर काफी भावुक हो रहे है। कहा जा रहा है कि कलयुग के श्रवण कुमार अपने माता पिता को चारोधाम का यात्रा करा रहे है।

Read More: घर में पलंग के भीतर इस हाल में मिला शख्स, देखकर पुलिस भी बंद कर ली अपनी आंखें 

Shravan Kumar went on a journey: मिली जानकारी के अनुसार, युवक चंदन कुमार जहानाबाद के रहने वाला है। वो भागलपुर के सुल्तानगंज से जल भरकर और अपने माता पिता को कावड़ में बैठाकर शिवालय के लिए निकल पड़े है। बताया जा रहा है कि माता पिता को कंधे पर उठाकर देवघर दर्शन कराने ले जाएंगे। जानकारी के अनुसार युवक के माता पिता को देवघर के बाबाधाम जाने की इच्छा थी। युवक के माता पिता वृद्ध हो गए है और वो चल नहीं सकते इसलिए युवक ने उसे अपने कंधे पर बैठाकर बाबाधाम की दर्शन कराने निकल पड़े।

Read More: राज्य सरकार की एक और पहल, अब महिलाओं को मिलेगी टैक्सी ड्राइवर की ट्रेनिंग 

Shravan Kumar went on a journey: युवक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बेटे चंदर कुमार ने बताया कि वे हर महीने सत्यनारायण भगवान की कथा करवाते हैं। इसी दौरान माता-पिता को बाबाधाम जाने की इच्छा हुई। वे दोनों काफी वृद्ध हो गए हैं और 105 किलोमीटर की यात्रा करना असंभव है। इसलिए हमने उन्हें इस तरह यात्रा करवाने के फैसला किया। वहीं युवक की पत्नी ने बताया कि वो इस वो उनके इस काम से काफी खुश है। सास-ससुर को बाबाधाम घुमाने के लिए हम लोगों को काफी अच्छा लग रहा है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें…

 
Flowers