भाभी को हुआ देवर से प्यार, शादी की बात सुनते ही बच्चा लेकर पहुंची थाने, देवर को बताया पति |

भाभी को हुआ देवर से प्यार, शादी की बात सुनते ही बच्चा लेकर पहुंची थाने, देवर को बताया पति

बिहार के भागलपुर में भाभी और देवर के बीच प्रेम संबंध का मामला उजागर हुआ है। दरअसल, महिला अपने 6 साल के बच्चे के साथ थाने पहुंची और हंगामा करने लगी। महिला के अपने देवर के प्रति इस प्यार को देखकर पुलिस भी हैरान रह गई, यह मामला जोगसर थाना क्षेत्र का है। Sister-in-law fell in love with brother-in-law, on hearing about marriage, reached police station with child, brother-in-law told husband

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 03:15 PM IST, Published Date : March 11, 2022/12:55 pm IST

भागलपुर: Sister-in-law fell in love with brother-in-law: बिहार के भागलपुर में भाभी और देवर के बीच प्रेम संबंध का मामला उजागर हुआ है। दरअसल, महिला अपने 6 साल के बच्चे के साथ थाने पहुंची और हंगामा करने लगी। महिला के अपने देवर के प्रति इस प्यार को देखकर पुलिस भी हैरान रह गई, यह मामला जोगसर थाना क्षेत्र का है। यहां एक युवक की शादी 10 साल पहले गोड्डा धमनी की रहने वाली महिला के साथ हुई थी, लेकिन शादी के करीब 6 साल बाद एक सड़क दुर्घटना में महिला के पति की मौत हो गई। फिर महिला अपने बच्चे के साथ झारखंड जाकर रहने लगी।

read more: Anganwadi Recruitment 2022: आंगनबाड़ी में बिना परीक्षा नौकरी पाने का बेहतर मौका, जल्द करें आवेदन, इतनी मिलेगी सैलरी
इस दौरान पति के छोटे भाई से उसे प्यार हो गया, दोनों मिलने लगे और नजदीकियां दिन पर दिन बढ़ने लगी। महिला का कहना है कि उसने अपने देवर के साथ अपने घरवालों की सहमति से शादी की और दोनों साथ रहने लगे। महिला का आरोप है कि अब उसके ससुराल वाले उसके पति की दूसरी शादी करा रहे हैं, जैसे ही उसे इस बात की खबर लगी वो तुरंत ही झारखंड से भागती हुई बिहार आ गई।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

महिला भागलपुर के जोगसर थाना पहुंची और अपने पति के साथ जीने मरने की बात कहने लगी, साथ ही उसने पुलिस से कहा कि उसके पति की शादी कहीं दूसरी जगह नहीं होनी चाहिए। इस दौरान महिला के ससुराल वाले भी थाने पहुंचे और अपने बेटे की शादी बहू के साथ होने से इनकार करने लगे। इस पर थाने में जामकर हंगामा हुआ।

read more: बीजापुुर मुठभेड़ में मारा गया 3 लाख का इनामी नक्सली पुनेम.. मौके से हथियार और नक्सल सामग्री बरामद
महिला ने थाने में पुलिस के सामने कई बार अपनी दूसरी शादी के कागज दिखाए और कोर्ट जाने की बात कही। बताया जा रहा है कि युवक बंटी अपनी भाभी के साथ रहने से इनकार कर रहा है। पुलिस दोनों के बीच सुलाह कराने की कोशिश कर रही है। फिलहाल कोई भी नतीजा अभी नहीं निकला है, वहीं मां के मुताबिक उसके बड़े बेटे की मौत हो गई थी, उसके बाद से उनकी बहू अपने मायके में थी जब लाने जाते तो ससुराल नहीं आती थी।