Tejashwi Yadav on Supreme Court verdict on Modi Sarneta case

यहां के डिप्टी CM ने राहुल गांधी के संबंध में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का किया स्वागत, ट्वीट कर व्यक्त की प्रसन्नता

Tejashwi Yadav on Supreme Court verdict on Modi Sarneta case: बिहार के उपमुख्यमंत्री ने उच्चतम न्यायालय के उस फैसले का स्वागत किया। 

Edited By :   Modified Date:  August 4, 2023 / 11:23 PM IST, Published Date : August 4, 2023/10:27 pm IST

Tejashwi Yadav on Supreme Court verdict on Modi Sarneta case : नई दिल्ली। राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। मोदी सरनेम मानहानि मामले में सुप्रीम कोर्ट ने बड़ा फैसला देते हुए राहुल गांधी की दोषसिद्धि पर रोक लगा दी है। सुप्रीम कोर्ट में राहुल गांधी का पक्ष अभिषेक मनु सिंघवी ने रखा। अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि राहुल गांधी पर आरोप जमानती हैं। सिंघवी ने दलील दी कि मोदी सरनेम वाली कोई Identified क्लास नहीं है। अलग-अलग जाति के लोग मोदी सरनेम को इस्तेमाल करते हैं। इसी बीच  बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट के उस फैसले का स्वागत किया।

read more : Chhattisgarh Crime news: पास में पड़ा हुआ था पति का शव, उसकी पत्नी के साथ युवक कर रहा था रेप, दिल दहला देगी ये घटना 

Tejashwi Yadav on Supreme Court verdict on Modi Sarneta case : डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का राष्ट्रीय जनता दल (राजद) कांग्रेस का सहयोगी रहा है। उन्होंने एक ट्वीट के माध्यम से अपनी प्रसन्नता व्यक्त की और अंत में संस्कृत में ‘‘सत्यमेव जयते’’ और हैशटैग ‘‘इंडिया’’ लिखा। ‘‘इंडिया’’ हाल में बना विपक्षी दलों का गठबंधन है।

read more : शनिवार को इन राशियों का होगा बेड़ा पार, जातकों का होगा भाग्योदय, होगी अपार धन की प्राप्ति 

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि माननीय उच्चतम न्यायालय का राहुल गांधी जी के संदर्भ में लिया गया फैसला स्वागत योग्य है। अगर भाजपा के दुष्प्रचारी एवं ‘कॉम्प्रोमाइज्ड’ तंत्र को ये झटका नहीं लगता तो कई और विपक्षी नेताओं को ये साजिशों व षड्यंत्रों के तहत विधायिका से बाहर रखने की जालसाजी जारी रखते। सत्यमेव जयते! ‘इंडिया’।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें