Tejashwi Yadav will become the new CM of Bihar!

नीतीश कुमार छोड़ेंगे अपनी सीएम की कुर्सी? होली के बाद तेजस्वी यादव का होगा ‘राज्याभिषेक’, RJD विधायक ने किया दावा

Tejashwi Yadav will become the new CM of Bihar !: विजय कुमार मंडल ने दावा किया है कि होली बाद तेजस्वी यादव बिहार का कामन संभालेंगे।

Edited By :   Modified Date:  February 21, 2023 / 05:10 PM IST, Published Date : February 21, 2023/5:10 pm IST

Tejashwi Yadav will become the new CM of Bihar ! : पटना। बिहार की राजनीति में एक बार फिर सियासती भूचाल सा आ गया है। एक ओर जहां नीतीश कई समस्यओं और आरोपों से घिरे हुए है तो वहीं एक और बयान ने बिहार की जनता का चौंका के रख दिया है। सीएम की कुर्सी को लेकर कई कयास लगाए जा रहे है। प्रदेश में राजनीतिक गलियारों में एक नाम की गूंज जोरसोर से सुनाई देने लगी है। बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के सीएम बनने की चर्चाएं में तेजी आ गई है। आरजेडी विधायक विजय कुमार मंडल ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि अब वो दिन दूर नहीं कि बिहार की कुर्सी पर तेजस्वी यादव बैठेंगे। यह भी हो सकता है कि अगले महीने से तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बन सकते है।

read more : Raigarh news : लाखों की लगात से लगाई Water ATM मशीन, हुई कबाड़ में तब्दील, शुद्ध पेयजल से वंचित हैं लोग 

Tejashwi Yadav will become the new CM of Bihar ! :आरजेडी विधायक विजय कुमार मंडल ने दावा किया है कि होली बाद तेजस्वी यादव बिहार का कामन संभालेंगे। विजय कुमार मंडल के अनुसार, मार्च में सीएम नीतीश कुमार तेजस्वी यादव को प्रभार सौंप देंगे। आगे उन्होंने कहा कि बिहार के लोग चाहते हैं कि अगले महीना ही तेजस्वी बिहार के मुख्यमंत्री बनें और सीएम नीतीश कुमार देश के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के तौर पर आगे आएं। राष्ट्रीय जनता दल उनके साथ हैं।

 

 

Tejashwi Yadav will become the new CM of Bihar ! उन्होंने कहा कि कांग्रेस पर उन्हें कोई शक नहीं है। नीतीश कुमार पर भी पूरा भरोसा है। सीएम नीतीश कुमार ने वादा किया है कि वह आने वाले समय में तेजस्वी को बिहार का प्रभार सौंप देंगे। उन्हें विश्वास है कि सीएम नीतीश कुमार अपना वादा जरुर निभाएंगे और होली बाद तेजस्वी को सीएम बनाएंगे।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 

 
Flowers