Traumatic road accident, school bus crushed two students, one died

दर्दनाक सड़क हादसा ,स्कूल बस ने दो छात्रों को कुचला, एक की मौत दूसरा गंभीर

बिहार। गोपालगंज जिले के विशंभरपुर थाना क्षेत्र से एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर, स्कूल बस ने साइकिल सवार दो छात्रों को अपनी चपेट में लिया। हादसे में एक छात्र की मौत हो गई,वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद बस चालक मौके से फरार ।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 12:16 PM IST, Published Date : July 19, 2022/7:28 am IST

Traumatic road accident: बिहार। गोपालगंज जिले के विशंभरपुर थाना क्षेत्र से एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है। जहां खेम मटिहनिया गांव के पास स्कूल बस ने साइकिल सवार दो छात्रों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में एक छात्र की मौत हो गई,वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। सुचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।   >>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<< 〉

यह भी पढ़े : MP municipal election results: कांग्रेस महापौर प्रत्याशी विक्रम अहाके की जीत, भाजपा उम्मीदवार को इतने वोटों से दी पटखनी 

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने मृतक छात्र की पहचान छह वर्षीय अंकित कुमार पिता रबड़ पटेल काला मटिहनिया निवासी के रूप में की है। बताया जा रहा है कि अंकित कुमार और उसका बड़ा भाई अभिषेक कुमार साइकिल से पढ़ने के लिए स्कूल जा रहे थे। तभी रास्ते में खेम मटिहनिया गांव के समीप गोला के पास स्कूल बस ने दोनों को कुचल दिया।

यह भी पढ़े : देखते ही देखते बांध में समा गई 8 जिंदगियां, जिस नाव में कर रहे थे सैर… वही बन गया काल 

बस चालक के विरुद्ध मामला दर्ज

Traumatic road accident: अस्पताल में छात्र की मौत हो जाने की खबर मिलते ही परिवार में मातम पसर गया। वहीं घायल दूसरे छात्र की इलाज के बाद हालत में सुधार होने की बात कही जा रही है। परिजनों की शिकायत पर  पुलिस ने बस चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें…