Two people died in truck accident

तेजरफ्तार ट्रक ने तीन लोगों को रौंदा, मौके पर ही दो लोगों की मौत, मची अफरातफरी

तेजरफ्तार ट्रक ने तीन लोगों को रौंदा, मौके पर ही दो लोगों की मौत, मची अफरातफरी! Two people died in truck accident

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 11:06 PM IST, Published Date : November 29, 2022/11:06 pm IST

सुपौल। ​Two people died in truck accident बिहार के सुपौल में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। इस हादसे में बाइक सवार दोनों लोगों की मौत हो गई है। जिसके बाद बीच सड़क पर ही अफरातफरी मच गई। जानकारी के अनुसार, मंगलवार की देर शाम बाइक सवार तीन लोग पिपरा की तरफ जा रहे थे। पीछे से तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों को अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया है।

Read More: sarkari naukari 2022: इस सरकारी बैंक में नौकरी करने का शानदार मौका, बिना परीक्षा होगी सीधी भर्ती, यहां देखे आवेदन से जुड़ी पूरी जानकारी

Two people died in truck accident साथ ही गंभीर रूप से जख्मी बच्चे को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए दूसरे अस्पताल रेफर कर दिया। फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर त्रिवेणीगंज एसडीपीओ विपीन कुमार के नेतृत्व में त्रिवेणीगंज पुलिस अनुमंडलीय अस्पताल पहुंची।

Read More:  बुजुर्ग महिला के घर आया 21 लाख रूपए बिजली बिल, ‘कोटि-कोटि धन्यवाद’ कहकर अनोखे तरीके से मनाई खुशियां 

पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। फिलहाल पुलिस मृतकों की शिनाख्त की कोशिश कर रही है। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है हालांकि चालक फरार हो गया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers