ट्रूडो के डाडा की डूडी! |

ट्रूडो के डाडा की डूडी!

तुम अगर कनेड्डा के पीएम हो तो अपने पास भी मोदी वाला एटम बम है। अब तक भारत को जान ही नहीं पाए तुम... हम न जेहादी है.. न मोसादी है... खालिस राष्ट्रवादी हैं।

Edited By :   Modified Date:  September 19, 2023 / 05:21 PM IST, Published Date : September 19, 2023/4:28 pm IST

ये बात उस वक्त की है.. जब राहु और केतु चिल्ड सोमरस पान कर लंबे लेटे हुए थे… अचानक बादलों में हाथपाई हो गई.. लड़ाई की वजह थी.. बार गर्ल बिजली के ठुमके … बाद में ईव टीजिंग का मामला भी सामने आया..इस आसमानी कांड के बीच ही धरती के किसी कोने में एक अवतार हुआ.. जो वैसे तो एक है.. पर है अनेक.. धरतीवासियों ने प्यार से उसका नाम रखा- बक-LOL.. अब इसका मतलब न पूछे तो बेहतर है। समय के साथ यही बक- LOL दुनिया का सबसे बड़ा कंटेंट क्रिएटर बना । अब बक-LOL की डायरी के पन्नों से गाहे- बगाहे आप भी रूबरू होंगे ।


तेरी गड्डी में कील लगे.. तेरी साइकिल के दोनों चक्के पंचर हो जाएं.. तू जिस-जिस देश में जाए. वहां वहां तेरा हवाई जहाज बिगड़ जाए.. प्यारे देशवासियों आप अगरचे ये सोच रिये हो कि ये क्या इंटरनेशनल बकलोली है तो बताय देते हैं जब से देश में G-20 की मीटिंग भये है. तभै से हमे भी थोड़ी इंटरनेशनल वाली फीलिंग होने लगी है। इस फीलिंग की रौं में पहला लपेटा हमने ट्रूडो पर डाल दिया है। कहते हैं. सियार की मौत आती है तो शहर की ओर भागता है.. ये सरऊ तो सीध्धे भारत की तरफ भाग रहा है….मने तुम भारत से पंगा लोगे अब.. ये पंगा तुम्हें कर देगा नंगा।

तुम कहते हो कि भारत ने कनेड्डा के अंदर जाकर तुम्हरे पालतू पंटर को मार दिया.. तो साले तब तुम क्या भजिया तल रहे थे और सुनो.. भारत शेर है. शेर कभी मच्छर नहीं मारा करते… फिर मच्छरों को मारा नहीं उन्हें मसला जाता है.. जिसके पाप का घड़ा भरेगा.. वो मरेगा ही.. जे ही परकिति का नियम है टूडो.. तुम का कर सकत हो। भारत महान पर जो तैने कीचड़ उछाला है.. वो तेरे ही थोबड़े पर गिरा है.. जाके जरा चेक कर ले…तेरे टूंडे कबाब की बैदा मारु डुडो तो गयो रे.. डिकरे तेरा डम-डम डिगा डिगा होने ही वाला है। समझके क्या रखा है तुमने.. गोरों का राज गया बेट्टा..।

तमने इस बार उड़ता तीर लिया है.. ये तीर कहां जाकर लगेगा. ये बता भी न पाएगा। तुम्हरे तंबू में बंबू तो हमीच लगाएंगे अब ।  तुम अगर कनेड्डा के पीएम हो तो अपने पास भी मोदी वाला एटम बम है। अब तक भारत को जान ही नहीं पाए तुम… हम न जेहादी है.. न मोसादी है… खालिस राष्ट्रवादी हैं। उंगली तो तुमने कर दी है.. अब बारी अपनी है। सुनो भारत गली का कोई खंबा नहीं कि कुत्ते को टांग उठाने की इजाजत देगा.. जो टांग उठाएगा. उसकी बुल्ली कटनी तय है. तुम भी संभल के रहना. और हां टांग उठाने की गलती भूल से न कर दियो..।

 

Read more: उदयनिधि तुम तो DKबोस निकले!

 
Flowers