11 people died in road accident

Road accident: सड़क दुर्घटना में 11 लोगों की मौत, CM भूपेश ने मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपए देने की घोषणा की

11 people died in road accident बालोद से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां एक सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत का हो गई है।

Edited By :   Modified Date:  May 4, 2023 / 12:56 PM IST, Published Date : May 4, 2023/12:37 pm IST

11 people died in road accident: बालोद। बालोद से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां एक सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत का हो गई है। मृतकों के ​परिवारों को CM भूपेश बघेल ने सहायता राशि 4-4 लाख रुपए देने की घोषणा की है। सीएम बघेल ने इस हादसे पर दुख जताया। उन्होंने कहा कि ईश्वर की मर्जी के आगे हम सब नतमस्तक हैं।

Read more: Morena News: बैंक मैनेजर पर दिनदहाड़े बदमाशों ने किया हमला, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात 

11 people died in road accident: बता दें कि बालोद के पुरूर और चारमा के बीच बालोदगहन के पास हुई। सड़क दुर्घटना पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट किया है उन्होंने लिखा है दिवंगत साहू परिवार के 10 सदस्यों एवं डामेश ध्रुव जी के परिवार को इस दुखद घड़ी में सहायतार्थ प्रति मृतक चार लाख रुपये की राशि की घोषणा करता हूँ। सीएम ने लिखा यह घटना बेहद दुखद है, ईश्वर की मर्जी के आगे हम सब नतमस्तक हैं। लेकिन इस दुःख में हम सब एकजुट हैं।

Read more: जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ भारतीय सेना का हेलीकॉप्टर क्रैश, नदी के किनारे मिला मलबा

11 people died in road accident: भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि पिकअप के परखच्चे उड़ गए। घायलों को जिला अस्पताल के अलावा आसपास के अन्य हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। वहीं गंभीर रूप से घायल 3 लोगों को रायपुर रेफर किया गया है। मुख्यमंत्री ने घायलों के बेहतर इलाज कराने और मृतकों के परिजनों को हरसंभव सहायता प्रदान करने के लिए अफसरों को निर्देश दिए हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें