Unique marriage in ranchi : 17 days marriage, the young man handed

17 दिन की शादी, युवक ने नई नवेली दुल्हन को सौंपा ब्वाय फ्रेंड के हाथ, अब एग्रीमेंट से चलेगा रिश्ता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : July 24, 2021/2:28 pm IST

Unique marriage in ranchi

Unique marriage in ranchi : झारखंड में शादी के बाद आजीबोगरीब माममला सामने आया है, यहां शादी के मात्र 17 दिन बाद पति ने अपनी पत्नी को उसके ब्वाय फ्रेंड के हवाले कर दिया है। किस्सा यहां खत्म नहीं हुआ पति ने प्रेमी से एग्रीमेंट भी किया है।

Read More News: रामायण के शूर्पणखा कांड की तर्ज पर पत्नी के प्रेमी…

बता दें कि रांची के हरमू रोड स्थित न्यू आनंद नगर की रहने वाली एक युवती की शादी रातू थाना क्षेत्र के चिपरा गांव में रहने वाले युवक के साथ बीती 3 जुलाई को हुई थी। शादी के बाद नई नवेली दुल्हन अपने ब्वाय फ्रेंड के संपर्क में थी, वह लगातार मोबाइल फोन पर उससे बात कर रही थी। इस दौरान ससुराल में कुछ लोगों को नई दुल्हन का इस तरह फोन पर बात करना अजीब लगा। घर वालों ने दुल्हन के फोन की पड़ताल की, जिसके बाद दुल्हन ने उसके प्रेमी से चैट होने की बात स्वीकारी। 17 दिन पहले दुल्हन बनाकर लाए ससुराल वालों ने उसे बीती बात भूल जाने की सलाह दी, लेकिन दुल्हन अपने प्रेमी को छोड़ने के लिए राजी नहीं हुई।

Read More News: पत्नी की मां बनने की इच्छा पूरी करने के 30 घंटे बाद पति की मौत, जानिए पूरा मामला

इसके बाद दोनों मायके पक्ष को सूचना दी गई, दोनों परिवार ने लड़की को समझाने की कोशिश की, लेकिन लड़की नहीं मानी, और तो और एक दिन मौका मिलते ही दुल्हन ससुराल छोड़कर अपने प्रेमी के पास भाग गई । इसके बाद भी उसका पति उसे मनाकर घर लेकर आ गया। इस दौरान लड़की लगातार अपने प्रेमी के साथ रहने के लिए दवाब बनाती रही। इसके बाद घरवालों ने अपनी हार मान ली, हालांकि दुल्हन को प्रेमी को सौंपे जाने के पहले बकायदा एक अनुबंध तैयार किया गया, जिससे भविष्य में ससुराल पक्ष को किसी तरह की दिक्कतें ना हों। इसके बाद एग्रीमेंट अनुसार लड़की को उसके प्रेमी के साथ रहने के लिए भेज दिया गया । दुल्हन और उसके प्रेमी के बीच लगभग डेढ़ साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था।