Adnan Sami reduced his weight, from 220 kg to 75 kg, know how

अदनान सामी ने घटया वजन , 220 किलो से किया 75 किलो वजन , जाने कैसे

Adnan Sami reduced his weight, from 220 kg to 75 kg, know how

Edited By: , June 30, 2022 / 04:52 PM IST

(weight lose)मुंबई :बॉलीवुड के महाशूर गायक अदनान स्वामी ने लोगो को अपने ट्रांसफॉर्मेशन से हौरान कर दिया है । अदनान सामी अपने बढ़े हुए वजन को लेकर हमेश सुरखियों में बने रहे । आपको बता  दे की अदनान सामी का वजन पहले 220 किलो  था . जो की अब घाट कर मात्र 65 किलो हो गया है । महज 16 महीने में अदनान स्वामी ने 150 किलो  वजन कम  किये है .उनका यह बदल हुआ  रूप देखकर हर कोई हैरान है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़े: एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की जान को खतरा ,स्पीड पोस्ट के जरिए मिली जान से मारने की धमकी

डॉक्टर ने कहा  6 महीने से ज्यादा नहीं  रहुगा  जिंदा

(weight lose)  साल 2005 में जब अदनान सामी  ने लिम्फेडेमा के लिए सर्जरी करवाई  थी तब उनके मांसपेशियों की चबी इनके फफड़ो तक आ गई थी जिसकी वजह से अदनान को सासं लेने में दिकत हो रही थी.  जिसे देखकर  डॉक्टर ने उन्हे वारिंग दी थी की अगर वो वजह कम नहीं करते, तो 6 महीने से ज्यादा उनका बचना मुश्किल है।  जिसके बाद अदनान ने वजन कम करने की ठनी ।

इमोशनल ईटिंग के शिकार

यह भी पढ़े: लोन के वसूलीबाजों पर RBI का शिकंजा, अब हर कभी लगाया फोन तो कर दे शिकायत, मिलेगी साजा

आपको बता दे की अदनान कभी इतने मोटे नहीं थे इमोशनल ईटिंग  के शिकार  होने की वजह से  व्यक्ति नेगेटिव थिंकीग और  लॉन्ग स्ट्रेस लेने की वजह से  अधिक  खाने के आदि हो जाते है  और कब वो इस बिमारी के शिकार हो जाते है पता नही चालता ।

वजन कम करने का दिया मंत्र

(weight lose)  अदनान सामी ने एक इंटरव्यू में बताया की अगर आप खुद के लिए कुछ करना चाहते हैं तो  आपने आप को कम से कम 80% मनोवैज्ञानिक और केवल 20% शारीरिक रूप से मजबूत  रहने की  जरूरत है । अपने इस मंत्र से अदनान ने महज 16 महीने में  150 किलो वजन कम किये ।  .

हर महिने 10 किलो वजन किया कम

बिना जिमिंग के  अदनान ने हर महीने कम किये 10 किलो वजन, आपको बता  दे की अदनान के पर्सनल ट्रेनर प्रशांत स्वंत ने इस वेट लॉस करने में अदनान की काफी मदद की ,उनके डाइट प्लान और एक्सर्साइज में भी काफी ध्यान दिया ।

यह भी पढ़े: रेल मंत्री ने किया बड़ा ऐलान, जल्द चालू होगी बुलेट ट्रेन की सुविधा, जाने कब से होगी शुरुआत

 

#HarGharTiranga