Army Man Kills Lover

Army Man Kills Lover: 3 साल अफेयर के बाद सेना के अधिकारी ने कि प्रेमिका की हत्या, शराब पिलाकर मारा हथौड़ा, नफरत का कारण जान उड़ जाएंगे आपके होश

Edited By :   Modified Date:  September 11, 2023 / 09:24 PM IST, Published Date : September 11, 2023/9:24 pm IST

Army Man Kills Lover: उत्तराखंड़ में हुई एक हत्या के खुलासे ने हर किसी के होश फाख्ता कर दिए है, क्योंकि महिला की हत्या करने वाला और कोई नहीं भारत सेना का एक अधिकारी निकला।

#IBC24Jansamwad Rajgarh: ‘युवाओं को ध्यान में रखकर ही बने सरकार की नीति और योजनाएं , देश की 65 फ़ीसदी आबादी अभी युवा’ : SKY के प्रभारी एम संतोष

भारत में किसी भी वर्दाधारी की लोग बहुत इज्जत करते है, उनका आदर करते है, ऐसे में किसी सैनिक द्वारा हत्या करने की खबर बिल्कुल चौकाने वाली है।
दरअसल उत्तराखंड पुलिस ने रविवार को सिरवाल गढ़ में संदिग्ध अवस्था में एक नेपाल मूल की महिला का शव बरामद किया था। जांच में सामने आया था कि वो पश्चिम बंगाल के सिलिगुड़ी की रहने वाली थी।

पुलिस ने 24 घंटे के अंदर पता लगा लिया कि हत्याकांड को अंजाम देने वाला एक भारतीय सेना का लेफ्टिनेंट कर्नल रमेंदु उपाध्याय था। श्रेया लेफ्टीनेंट कर्नल रमेंदु उपाध्याय पर शादी को दबाव बनाया करती थी, अधिकारी उसकी इस बात से परेशान हो गया था जिसके कारण उसने श्रेया के मर्डर का प्लान किया। उसने राजपुर रोड के एक क्लब में श्रेया को शराब पिलाई इसके बाद थानों रोड पर हथौड़े से उसने श्रेया के सिर पर वार किए जिससे उसकी मौत हो गई।

सेबी अडाणी समूह पर डीआरआई की चेतावनी पर भी चुप बैठा रहाः याची

सिलीगुड़ी की होने के कारण पुलिस को महिला की शिनाख्त करने में बहुत दिक्कत हुई। बता दें कि पुलिस ने आरोपी को प्रेमनगर से उसके घर से गिरफ्तार किया। पुलिस से पूछताछ में उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया।