IBC24 Jansamwad Rajgarh

#IBC24Jansamwad Rajgarh: ‘युवाओं को ध्यान में रखकर ही बने सरकार की नीति और योजनाएं , देश की 65 फ़ीसदी आबादी अभी युवा’ : SKY के प्रभारी एम संतोष

Edited By :   Modified Date:  September 11, 2023 / 08:17 PM IST, Published Date : September 11, 2023/8:17 pm IST

IBC24 Jansamwad Rajgarh: राजगढ़: इस साल के अंत में मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होना है। चुनाव को लेकर सभी जनप्रतिनिधि का अपने अपने क्षेत्रों में चुनावी दौरा शुरू हो गया है। इस क्रम में छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश का नंबर वन न्यूज चैनल IBC24 के खास चुनावी कार्यक्रम जनसंवाद का आयोजन किया जा रहा है।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

लगातार जनसंवाद के माध्यम से IBC24 नेता और जनता के बीच रूबरू हो रहे हैं। इस कार्यक्रम में राजनीतिक दलों के नेताओं से IBC24 जनता से जुड़े मुद्दों पर सीधा सवाल कर रहा है और अपनी सामाजिक प्रतिबद्वता को निभाते हुए जनप्रतिनिधियों की बातों को आप तक पहुंचा रहा है। आज जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन राजगढ़ में किया गया है। इस कार्यक्रम में मध्यप्रदेश के दिग्गज नेता समेत राजनीति से जुड़े कई वरिष्ठ जनों ने शिरकत की। आपको बता दें कि यह कार्यक्रम आज यानी 11 सितंबर 2023 सोमवार को हो रहा है, जिसका सीधा प्रसारण IBC24 पर देखा जा सकता है।

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 Jansamwad Rajgarh: जनसंवाद के छठे सेशन में हमसे चर्चा करने के लिए मौजूद रहे एम संतोष कुमार जो कि सीखो-कमाओ योजना के प्रभारी है। साथ ही सत्येंद्र बारील जो सीखो कमाओ योजना के नेशनल ट्रेनर है। बातचीत की शुरुआत में एम संतोष ने बताया कि हिन्दुस्तान एक युवा देश है। देश में 65 प्रतिशत आबादी युवा है। इसलिए जरूरी था की सरकार युवाओं के लिए कोई योजना लेकर आएं। एम संतोष ने कहा कि जब कभी देश के युवाओं को ध्यान में रखकर नीतिया बनाये रोजगार हमारे केंद्र में हो। सरकार ने स्काई की ही तरह खेलो इंडियाब की शुरुआत की है। जिसके लिए सभी जिलों को अलग अलग लक्ष्य दिए गए है। तो इस तरह से अगर सरकार जनता के एक बड़े वर्ग को अपने योजनाओ और नीतियों में शामिल करना चाहती है तो उन्हें युवाओ को केंद्र में रखकर ही नीतिया बनानी होंगी। देखे पूरा जनसंवाद..

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें