Agra Crime News: बदमाशों के हौंसले हुए बुलंद, दिनदहाड़े युवक को मारी गोली, घटना का CCTV फुटेज आया सामने |

Agra Crime News: बदमाशों के हौंसले हुए बुलंद, दिनदहाड़े युवक को मारी गोली, घटना का CCTV फुटेज आया सामने

Agra Crime News: बदमाशों के हौंसले हुए बुलंद, दिनदहाड़े युवक को मारी गोली, घटना का CCTV फुटेज आया सामने

Edited By :   Modified Date:  May 18, 2024 / 01:32 PM IST, Published Date : May 18, 2024/1:32 pm IST

आगरा। Agra Crime News: दबंगों के हौंसले इतने बुलंद हो गए है कि उन्हें अब पुलिस का मानों जैसे कोई डर ही नहीं है। वे बेखौफ होकर लगातार एक के बाद एक वादातों को अंजाम दे रहे हैं। वहीं इस आगरा से एक खबर सामने आई है। जहां दिनदहाड़े आरोपी ने एक दुकानदार को गोली मार दी। यह पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई। वहीं इस हादसे के बाद से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है।

Read More: Brij Bhushan Sharan Singh Statement : फिर सुर्ख़ियों में आए सांसद बृजभूषण शरण सिंह, भरे मंच में मंत्री एके शर्मा को कहा – ‘यशस्वी मुख्यमंत्री’ 

बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अक्सर सूबे में गुंडागर्दी और माफिया राज खत्म करने का दावा करते हैं। लेकिन वो गुंडे जिन्होंने सूबे के अलग-अलग इलाकों में अपनी पैठ बना रखी है और आम जनता को परेशान करके उनसे पैसा लूटते हैं। ऐसा ही एक मामला यूपी के आगरा जिले से निकल कर सामने आया है, जहां एक हिस्ट्रीशीटर ने दिनदहाड़े दुकानकदार पर गोली चला दी, जिससे वह घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परिजनों ने बताया कि आरोपी ने 20 दिन पहले गोली मारने की धमकी दी थी। घटना थाना ताजगंज की है।

Read More: Google Pay Hoga Band: जून में बंद हो जाएगा Google Pay, यहां यूजर्स GPay से नहीं कर पाएंगे ऑनलाइन पेमेंट

पुलिस में की थी शिकायत

Agra Crime News: मामले में बताया गया कि इस हिस्ट्रीशीटर का नाम शाहरुख है। जिसका आगरा के ताजगंज इलाके में दबदबा है और अपना खौफ बरकरार रखने के लिए वह कई दुकानदारों से पैसा वसूलता है। वहीं घायल आमीन के पिता ने बताया कि रमजान के दिन आमीन और शाहरूख के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। विवाद इतना बढ़ गया कि शाहरूख ने आमीन को जान से मारने की धमकी दे थी। जिसकी शिकायत आमीन और इसके पिता ने पुलिस में की थी। लेकिन आज सुबह जैसे ही आमीन अपने दुकान पर गया तो थोड़ी देर बाद ही शाहरुख दुकान पर आया और उसने आमीन पर फायरिंग कर दी। जिससे आमीन  घायल हो गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp