Akshara Singh will join Jan Suraj Party

Akshara Singh will join Jan Suraj Party: भोजपुरी अदाकारा अक्षरा सिंह इस राजनीतिक पार्टी में होंगी शामिल, 2024 में लड़ेंगी चुनाव..!

Akshara Singh will join Jan Suraj Party: भोजपुरी अदाकारा अक्षरा सिंह इस राजनीतिक पार्टी में होंगी शामिल, 2024 में लड़ेंगी चुनाव..!

Edited By :   November 27, 2023 / 01:06 PM IST

Akshara Singh will join Jan Suraj Party: भोजपुरी की मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह को आज कौन नहीं जानता। एक्ट्रेस ने बेहद ही कम समय में अपनी पहचान बना ली है। वहीं, अब खबर सामने आ रही है कि वो जन सुराज पार्टी में शामिल हो सकती हैं। लोगों का मानना है कि साल 2024 के चुनाव में वह टिकट की भी दावेदार हो सकती हैं।

Read More: Sanjay Raut statement: ‘किसी की जागीर नहीं मथुरा, अयोध्या और द्वारका..’, अपनी ही पार्टी के नेता के दौरे पर शिवसेना सांसद ने दिया बड़ा बयान 

बता दें कि अक्षरा सिंह बिहार का जाना-माना नाम हैं। ऐसे में उनके राजनीति में कदम रखने से पार्टी को काफी फायदा हो सकता है। बता दें कि चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने पहले जन सुराज अभियान की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने राजनीतिक पार्टी बनाने का ऐलान किया। उन्होंने कहा कि जन सुराज नाम से ही पार्टी बनेगी।

Read More: Noida Car stunt video viral: ओवरस्पीड कार से अचानक होने लगी नोटों की बारिश, युवकों के हुड़दंगबाजी का वीडियो वायरल 

प्रशांत ने कहा था कि बिहार के लोग चाहते हैं कि नया विकल्प बने और एक नए बिहार की कल्पना साकार हो सके। वहीं, अब सुनने में आ रहा है कि प्रशांत किशोर से मुलाकात के बाद अक्षरा ने उनकी पार्टी में शामिल होने का फैसला लिया है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp