Ambanis Visit Badrinath Dham

Ambanis Visit Badrinath Dham: मुकेश अंबानी ने बद्रीनाथ दर्शन के बाद 5 करोड़ रुपय किया दान, केदारनाथ में भी होगा भव्य पूजा का आयोजन

Ambanis Visit Badrinath Dham: मुकेश अंबानी और परिवार ने बद्रीनाथ दर्शन के बाद 5 करोड़ रुपय का चेक दान में दिया

Edited By :   Modified Date:  October 12, 2023 / 02:17 PM IST, Published Date : October 12, 2023/2:17 pm IST

Ambanis Visit Badrinath Dham: भारत के सबसे बड़े उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी गुरुवार को अपने परिवार के साथ उत्तराखंड के प्रमुख तीर्थ स्थल बद्रीनाथ पहुंचे। कड़ी सुरक्षा के बीच अंबानी अपनी छोटी बहु राधिका मर्चेंट के साथ बद्रीनाथ दर्शन के लिए पहुंचे थे। इस दौरान बद्रीनाथ केदारनाथ मंदिर समिती (BKTC) के उपाध्यक्ष किशोर पवार ने उनका स्वागत किया। जिसके बाद मुकेश अंबानी और उनकी बहु राधिका ने बद्रीनाथ बाबा के दर्शन और पुजा अर्चना की।

Ambanis Visit Badrinath Dham: अंबानी परिवार हर साल अपने परिवार के साथ बद्रीनाथ और केदारनाथ के आशीर्वाद के लिए पहुंचते है। भगवान का आशीर्वाद लेने के बाद मुकेश अंबानी ने BKTC को मंदिर के लिए 5 करोड़ रुपय का चेक दान में दिया और फिर वे केदारनाथ की ओर रवाना हो गए जहां वो विशेष पुजा अर्चना औऱ जलाअभीषेक करेंगे।

Ambanis Visit Badrinath Dham: बद्री केदार यात्रा में श्रधालुओं की होड़ तो लगी ही रहती है लेकिन इन दिनों कई सेलेब्रीटि भी दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं। बुधवार को भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने भी बद्री केदार के दर्शन किए थे। इससे पहले ऋषभ पंत ने भी दोनों धाम के दर्शन किए। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी बदरी विशाल और बाबा केदार के दर्शन किए।

read more: PM Modi Uttrakhand Visit: देवभूमि पहुंचे पीएम मोदी, कैलाश यात्रियों को देने जा रहे 4200 करोड़ रुपए की सौगात 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें