'प्रियंका गांधी अपनी सीट तय कर लें, जहां से चुनाव लड़ेंगी वहीं से मैं भी लड़ूंगा: दिनेश प्रताप सिंह | 'Priyanka Gandhi should decide her seat, from where she will contest, I will also fight from there: Dinesh Pratap Singh

‘प्रियंका गांधी अपनी सीट तय कर लें, जहां से चुनाव लड़ेंगी वहीं से मैं भी लड़ूंगा: दिनेश प्रताप सिंह

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के हाल के यूपी दौरे को लेकर एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह (MLC Dinesh Pratap Singh) ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 05:43 PM IST, Published Date : September 22, 2021/7:16 pm IST

रायबरेली। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी priyanka gandhi के हाल के यूपी दौरे को लेकर एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह (MLC Dinesh Pratap Singh) ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि प्र‍ियंका का दो दिवसीय दौरा एक दिन में समाप्त हो गया था क्योंकि जनता उनसे मिलना नहीं चाहती। साथ ही उन्‍होंने कहा क‍ि प्रियंका गांधी जिस विधानसभा से चुनाव लड़ेंगी। वहां से मैं भी अपनी पार्टी से टिकट लेकर चुनाव की तैयारी करूंगा।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान के मंत्री ने दावा किया, भारत से भेजा गया था न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को धमकी देने वाला ईमेल

एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह ने कहा क‍ि गांधी पर‍िवार के लोग जनता की सेवा नहीं करना चाहते हैं। अगर कोई मेहनत कर रहा है तो वह बीजेपी के लोग हैं। वह ही आज धरातल पर मेहनत करते नजर आ रहे हैं। यूपी के मुख्यमंत्री और देश के प्रधानमंत्री लगातार मेहनत करते आ रहे हैं। एमएलसी ने प्रियंका गांधी पर रायबरेली से चुनाव लड़ने पर कहा कि अगर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव किसी भी विधानसभा से रायबरेली में चुनाव लड़ेंगी तो मैं बीजेपी से अनुरोध करूंगा क‍ि वह मुझे उसी विधानसभा से टिकट दे और मैं प्रियंका गांधी के सामने चुनाव में खड़ा होऊंगा।

ये भी पढ़ें:केंद्र सरकार ने कई अधिकारियों के प्रभार में किया बड़ा फेरबदल, एयर इंडिया के चेयरमैन राजीव बंसल को मिली विमानन विभाग की जिम्मेदारी 

एमएलसी ने गांधी परिवार पर सुख सुविधा पूर्ण जिंदगी जीने का भी आरोप लगाया। उन्‍होंने कहा कि जो सुख सुविधा पूर्ण जिंदगी जीता है, वह जनता तक पहुंच नहीं बना पाता है। उन्होंने कहा कि अब इस देश में जो परिश्रम करेगा जनता उसका ही सम्मान करेगी। देश में राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और सोनिया गांधी सुख सुविधा पूर्ण जिंदगी जीने वाले हैं इसलिए अब जनता इनको सम्मान नहीं देनी वाली है।