धर्मांतरण के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन, धर्म परिवर्तन कराने वालों पर दर्ज कराई FIR

BJP's demonstration against conversion, FIR lodged against those who convert

Edited By: , September 15, 2021 / 05:02 PM IST

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने आज राजधानी के सभी 16 मंडलों के थाना क्षेत्र में जाकर धर्मांतरण कराने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए शिकायत पत्र सौंपा ।

पढ़ें- 30 सितंबर तक रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक सार्वजनिक गतिविधियों पर प्रतिबंध, आवश्यक सेवाओं को छूट.. यहां के लिए आदेश 

इसके साथ-साथ उन्होंने धर्मांतरण का विरोध करने पर पिछले दिनों गिरफ्तार किए गए भाजपा कार्यकर्ताओं को भी रिहा करने की मांग की ।

पढ़ें- रेलवे में 400 से ज्यादा पदों पर भर्ती, 10 पास के लिए गोल्डन चांस

भारतीय जनता पार्टी के रायपुर शहर जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी के नेतृत्व में फाफाडीह मंडल के कार्यकर्ता गंज थाने पहुंचे और धर्मांतरण का विरोध करने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी के खिलाफ नारेबाजी की। साथ ही उन्हें तत्काल रिहा करने की भी मांग की ।

पढ़ें- हर्बल हुक्के की बिक्री में कार्रवाई का विरोध, कोर्ट की शरण में रेस्टोरेंट्स और बार

भाजपा कार्यकर्ताओं ने धर्मांतरण करने वालों के खिलाफ एफआईआर करने का मांग का पत्र सौंपा । इसी तरह भाजपा कार्यकर्ताओं ने मण्डल अधयक्ष के नेतृत्व में सिविल लाइंस और मोवा थाने में भी शिकायत पत्र सौंपा । भारतीय जनता पार्टी रायपुर शहर जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि जब तक धर्मांतरण करने वालों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज नहीं होती उनका धरना प्रदर्शन और आंदोलन जारी रहेगा ।

पढ़ें- गैंगरेप के आरोप में डेढ़ साल बाद ट्रेनिंग सेंटर से इंस्पेक्टर गिरफ्तार, रेप का वीडियो हुआ था वायरल

रविवार को धर्मान्तरण के विरोध में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता राजधानी में प्रभात फेरी निकालेंगे और 21 सितंबर को सभी मंडलों के कार्यकर्ता गिरफ्तारी देंगे ।