bride ran to police station from cinema hall

दूल्हे के साथ फिल्म देखने गई थी दुल्हन, थिएटर से फरार होकर सीधे पहुंच गई थाने, जाने क्या है पूरा मामला

दूल्हे के साथ फिल्म देखने गई थी दुल्हन, थिएटर से फरार होकर सीधे पहुंच गई थाने! bride ran to police station from cinema hall

Edited By :   Modified Date:  July 5, 2023 / 12:27 PM IST, Published Date : July 5, 2023/12:27 pm IST

नई दिल्ली। bride ran to police station from cinema hall राजस्थान के जयपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां रहने वाले एक युवक ने शादी के बाद हनीमुन मनाने के लिए गया हुआ था। यहां उन्होंने एक होटल बुक किया। जिसके बाद अपनी पत्नी के साथ मॉल में फिल्म देखने के लिए गया, इसी दौरान उनकी पत्नी उनके साथ ऐसा कांड कर गई की पति के होश उड़ गया।

Read More: Amit Shah in Raipur Visit: केंद्रीय मंत्री अमित शाह का रायपुर दौरा आज, बीजेपी नेताओं के साथ होगी बड़ी बैठक 

bride ran to police station from cinema hall जानकारी के अनुसार मामला, जयपुर का है। दरअसल, सीकर निवासी युवक की शाद बड़े ही धुम धाम से हुई। जिसके सात दिन बाद पति पत्नी दोनों हनीमुन मनाने के लिए जयपुर गए, वहां उन्होंने एक होटल में रूम बुक किया। जिसके बाद दोनों ने फिल्म देखने के लिए मॉल के थिएटर गए। वहीं इंटरवेल के दौरान दोनों ने खाने पीने का समान भी खरीदे, लेकिन ​वापस लौटने के बाद उनकी नई नवेली दुल्हन फरार हो गई।

Read More: Cricketer Car Accident: टीम इंडिया के इस पूर्व क्रिकेटर का हुआ एक्सीडेंट, कार में बेटा भी था सवार 

थिएटर से सीधे थाने पहुंची दुल्हन

आपको बता दें कि दुल्हन थिएटर से फरार होने के बाद तुरंत थाने पहुंच गई। वहां उन्होंने पुलिस को बताया कि वो इस शादी से खुश नहीं है। इसलिए पति को थियेटर से ही छोड़कर आ गई। उनके पति ने बताया कि उसने अपनी पत्नी को कई बार फोन किया, लेकिन उनका मोबाइल बंद था। अनहोनी की आशंका होने के चलते 33 वर्षीय पति थाने पहुंचा। उसने पूरी बात पुलिस को बताई और पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी।

Read More: सगाई में एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, इमोशनल होकर ससुरालवालों से बोली- ‘मां नहीं बन सकती’

पुलिस के सामने आया चौंकाने वाला ट्विस्ट

तभी पूरे मामले में एक और ट्विस्ट आया। जो दुल्हन सिनेमा हॉल से फरार हुई थी वो कुछ ही घंटों बाद खुद ही जयपुर के शाहपुरा थाने पहुंच गई। जहां उसने बताया कि वो इस शादी से खुश नहीं है इसलिए पिक्चर हॉल में मौका मिलने पर पति को छोड़कर वहां से फरार हो गई. इसके बाद बस में बैठकर अपने पीहर शाहपुरा आ गई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें