Cricketer Car Accident: टीम इंडिया के इस पूर्व क्रिकेटर का हुआ एक्सीडेंट, कार में बेटा भी था सवार

Cricketer Car Accident: एक्सीडेंट के वक्त तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार और उनका बेटा कार के अंदर मौजूद थे। एक्सीडेंट के बाद मौके पर लोगों ने कैंटर ड्राइवर को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया।

  •  
  • Publish Date - July 5, 2023 / 10:41 AM IST,
    Updated On - July 5, 2023 / 10:46 AM IST

Team India Cricketer Car Accident: टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज प्रवीण कुमार की कार का एक्सीडेंट हो गया है। हालांकि इतने बड़े एक्सीडेंट के बाद भी भारत के इस दिग्गज क्रिकेटर बाल-बाल बच गए हैं। दरअसल, महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेल चुके भारत के स्विंग गेंदबाज प्रवीण कुमार की कार को एक कैंटर ने टक्कर मार दी, एक्सीडेंट के वक्त तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार और उनका बेटा कार के अंदर मौजूद थे। एक्सीडेंट के बाद मौके पर लोगों ने कैंटर ड्राइवर को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया।

read more: यात्रिगण कृपया ध्यान दें, लंबी-लंबी लाइन और छुट्टे पैसों से मिलने वाली है मुक्ती, राजधानी में शुरू होने जा रही ये सुविधा, जानें इसके कई फायदें

कभी अपनी स्विंग से कहर मचाने के लिए मशहूर 36 साल के प्रवीण कुमार भारत के लिए टेस्ट, वनडे और टी20 इंटरनेशनल तीनों ही फॉर्मेट खेल चुके हैं। प्रवीण कुमार ने भारत के लिए 6 टेस्ट मैचों में 27 विकेट, 68 वनडे मैचों में 77 विकेट और 10 टी20 मैचों में 8 विकेट हासिल किए हैं। महज 26 साल की उम्र में ही इस धाकड़ क्रिकेटर का इंटरनेशनल करियर खत्म हो गया था, जानकारी के मुताबिक प्रवीण कुमार और उनका बेटा सुरक्षित है। मंगलवार रात करीब 10 बजे बागपत रोड स्थित मुलतान नगर के रहने वाले प्रवीण कुमार जब अपनी डिफेंडर गाड़ी से पांडव नगर की तरफ से आ रहे थे तो सामने से आ रहे तेज रफ्तार कैंटर ने उनकी गाड़ी को ठोकर मार दी थी।

read more: स्वास्थ्य कर्मचारियों की हड़ताल से छत्तीसगढ़ में स्वास्थ्य सेवाएं ठप | CG Health Workers Strike

एक्सीडेंट के वक्त तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार और उनका बेटा कार के अंदर मौजूद थे। एक्सीडेंट के बाद मौके पर लोगों ने कैंटर ड्राइवर को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। जानकारी मिलते ही सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची। एसपी सिटी पीयूष कुमार ने बताया कि कैंटर चालक को हिरासत में लेकर थाने भेजा गया। सीओ ने बताया कि हादसे में प्रवीण कुमार और उनका बेटा सुरक्षित है।