चाकूबाजी: खून से फिर लथपथ हुई राजधानी की धरती! दो घटनाओं में दो आरोपी गिरफ्तार |

चाकूबाजी: खून से फिर लथपथ हुई राजधानी की धरती! दो घटनाओं में दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी अमित साहू की पत्नी पिछले छह महीने से उसको छोड़कर गायब है...आरोपी अमित को इस बात की शंका थी कि उसकी पत्नी के घर वालों को उसके गायब होने की पूरी जानकारी है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : September 28, 2022/10:15 am IST

Brother-in-law did this condition: रायपुर। राजधानी रायपुर के उरला इलाके में एक जीजा ने अपनी ही साली पर चाकू से हमला कर दिया जिससे उसकी साली घायल हो गई और वारदात के बाद आरोपी जीजा मौके से फरार हो गया। बहरहाल पुलिस ने आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी अमित साहू की पत्नी पिछले छह महीने से उसको छोड़कर गायब है…आरोपी अमित को इस बात की शंका थी कि उसकी पत्नी के घर वालों को उसके गायब होने की पूरी जानकारी है लेकिन उसके घर वाले नहीं बता रहे हैं इसी बात पर आऱोपी अमित अपनी पत्नी के घर जाकर कई बार हंगामा भी कर चुका है।

read more: अय्याश डॉक्टर की ये हरकत जान शॉक्ड रह जाएंगे आप, खूबसूरत युवती की न्यूड फोटो खींच खराब कर दी जिंदगी

बताया जा रहा है कि बीरगांव नगर निगम ऑफिस के सामने स्थित डागेश कपडा दुकान में उसकी साली काम करती है…मंगलवार को सुबह आरोपी उस कपडा दुकान में अपनी साली से मिलने पहुंचा और वहां पर भी अपनी पत्नी के बारे में अपनी साली से पुछताछ करने लगा इस बीच बहस बढ़ने के बाद अपने साथ लाये चाकू निकाल कर उसपर हमला कर दिया। इस बीच दुकान में काम करने वाली उसकी सहेली बीचबचाव कराने आये तो उसके पैर पर वारकर मौके से फरार हो गया।

read more:  देशभक्ति से लबरेज है भगत सिंह के जीवन पर बनी ये 5 फिल्में, देखकर खौल जाएगा खून

एएसपी रायपुर, अभिषेक माहेश्वरी ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस और सायबर सेल की टीम ने आरोपी की पतासाजी शुरू की तो देर शाम को अछोली इलाके में उसको अकेले घूमते हुए धरदबोचा और जेल भेज दिया है।

वहीं एक अन्य घटना में थाना आजाद चौक, गुढ़ियारी एवं उरला क्षेत्र में धारदार चीज़ से हमला करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के मुताबिक प्रार्थी अजीम कुरैशी ने थाना आजाद चौक में रिपोर्ट दर्ज कराया कि दिनांक 26.09.2022 के रात्रि लगभग 09.40 बजे महेश भवन आश्रम के पास एक युवक ने चाकू से हमला कर फरार हो गया। शिकायत के बाद संभावित स्थानों में लगातार रेड कार्यवाही कर आरोपी राहुल गेंदरे निवासी सिविल लाईन रायपुर को गिरफ्तार किया गया। आरोपी राहुल गेंदरे के कब्जे से घटना में प्रयुक्त 01 नग धारदार चाकू जप्त कर आरोपी के विरूद्ध कार्यवाही की गई।